MG Motors की ये कार बनी देश की सबसे सुरक्षित कार, सुरक्ष टेस्ट किया पास
MG Motors की ये कार बनी देश की सबसे सुरक्षित कार, सुरक्ष टेस्ट किया पास
Share:

SAIC MOTOR के अधिग्रहण वाली एमजी मोटर की यह कार सबसे सुरक्षित कारों की श्रेणी में शामिल हो गई है। एमजी मोटर ने हाल ही में पहली इलेक्ट्रिक क्रॉसओवर एसयूवी MG ZS EV लॉन्च की थी। जल्द ही यह कार बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। वहीं यूरोप में क्रेश रेटिंग में इस कार ने फाइव स्टार रेटिंग हासिल की है। एमजी ने माना है कि यह मॉडल बाजार में पेश किया जाएगा।

ध्यान देने वाली बात ये है की इस मॉडल में प्रीटेंशनर्स के साथ सीट बेल्ट, छह एयरबैग्स, स्टैंडर्ड सीट बेल्ट रिमांइडर्स, स्पीड असिस्टेंस जैसे फीचर स्टैंडर्ड मिलते हैं। MG Motor ने इस साल अपनी दूसरी कार MG ZS EV से पर्दा उठाया। MG ZS EV एसयूवी में 44.5 kWh का बैटरी पैक मिलेगा, जो 143 पीएस की पावर और 353 एनएम का टॉर्क देगा।

इसके साथ ही यूरो NCAP क्रेश टेस्ट में अडल्ट ऑक्यूपेंसी प्रोटेक्शन में MG ZS EV ने 90 फीसदी स्कोर हासिल किया है। इसके तहत आगे बैठे यात्री और ड्राइवर के लिए यह सुरक्षा काफी है। कार में आने वाले सिटी ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग ने कार को टेस्ट के दौरान सफलता हासिल की। यूरो एनसीएपी ने पुष्टि की है कि टेस्टिंग में बेस मॉडल को इस्तेमाल किया गया था।

टोयोटा क्रिस्टा की बुकिंग शुरू, जाने क्या है ख़ास इस बीएस-6 कार में

Piaggio Ape ने लांच की अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर, जाने क्या है ख़ास

हौंडा ने शुरू की स्मार्ट EMI स्कीम, अब सस्ते में मिल रही कार , जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -