भारत में मासेराती ने घिबली, लेवेंट व क्वाट्रोपोर्टे को BS6 पेट्रोल इंजन के साथ किया लॉन्च, जाने
भारत में मासेराती ने घिबली, लेवेंट व क्वाट्रोपोर्टे को BS6 पेट्रोल इंजन के साथ किया लॉन्च, जाने
Share:

भारत में मासेराती ने  घिबली, लेवेंट व क्वाट्रोपोर्टेके लिए पेट्रोल इंजन का एक और विकल्प ला दिया है। कंपनी ने घिबली, लेवेंट व क्वाट्रोपोर्टे को वी6 पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च कर दिया है। इन तीनों में 3.0 लीटर वी6 पेट्रोल इंजन का विकल्प अब उपलब्ध करा दिया गया है जो कि दो ट्यून 345 बीएचपी व 424 बीएचपी के पॉवर के विकल्प के साथ उपलब्ध है।

यह नया पेट्रोल इंजन मासेराती पॉवरट्रेन द्वारा विकसित किया गया है तथा इसका निर्माण फरारी के प्लांट में किया गया है। कंपनी ने इंजन को इटालियन तड़का देने के लिए इसमें इंजन एग्जॉस्ट सिस्टम लगाया है। यह सिस्टम न्युमेटिक वाल्व द्वारा नियंत्रित किये जाते है और सुनिश्चित करते है कि यह इटालियन कारों की तरह सिग्नेचर ओरल नोट निकाले। साथ ही इस इंजन में एडवांस वाल्व कंट्रोल तकनीक, ट्विन टर्बोचार्जिंग व डायरेक्ट इंजेक्शन तकनीक दिया गया है।

यह नए मॉडल कंपनी के माई2020 रेंज के तहत लाये गए है। मासेराती घिबली, लेवेंट व क्वाट्रोपोर्टे के वी6 वर्जन की कीमत 1.31 करोड़, 1.41 करोड़ रुपयें तथा 1.63 करोड़ रुपयें है। यह सभी कीमत एक्स-शोरूम, इंडिया है। पेट्रोल कारों के लॉन्च पर मासेराती इंडिया के हेड ने कहा कि  घिबली, लेवेंट व क्वाट्रोपोर्टे के वी6 पेट्रोल वर्जन के लॉन्च के साथ ही हमने भारत में पेट्रोल कारों के बढ़ते मांग को पूरा किया है।


भारत में Tata Altroz के लांच के डेट आयी सामने , ये है फीचर्स

हीरो मोटोकॉर्प अपनी टॉप रेटेड बाइक्स और स्कूटर्स अपग्रेड के साथ जल्द आएगी नज़र , जाने फीचर्स

विंटेज कारो के इस्तेमाल को लिकर सर्कार ने जारी किये नए नियम, जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -