Mercedes-Benz GLC SUV का फेसलिफ्ट वर्जन भारत में लांच, मिलेंगे ये नए बदलाव
Mercedes-Benz GLC SUV का फेसलिफ्ट वर्जन भारत में लांच, मिलेंगे ये नए बदलाव
Share:

भारत में  Mercedes-Benz GLC SUV का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च कर दिया। इसकी एक्स शोरूम कीमत 52.75 लाख से 57.75 लाख रुपये के बीच है। Mercedes-Benz GLC SUV के फेसलिफ्ट मॉडल की स्टाइलिंग में हल्के बदलाव किए गए हैं। इसके अलावा इसमें बीएस6 कम्प्लायंट पेट्रोल और डीजल इंजन दिए गए हैं।

इसके इंजन की अगर बात करे तो जीएलसी फेसलिफ्ट में 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन है, जो 197hp की पावर और 300Nm टॉर्क जेनरेट करता है। एसयूवी का डीजल इंजन भी 2.0-लीटर का है, जो 190hp की पावर और 400Nm टॉर्क जेनरेट करता है। जीएलसी फेसलिफ्ट के दोनों इंजन बीएस6 कम्प्लायंट हैं।मर्सेडीज-बेंज जीएलसी फेसलिफ्ट में हेडलैम्प और टेल-लैम्प की डिजाइन में बदलाव हुए हैं। एसयूवी में नए लुक की ग्रिल और नए स्टाइल के फ्रंट और रियर बंपर हैं। इन बदलावों के चलते यह कुछ हद तक कंपनी की लेटेस्ट जेनरेशन जीएलई और नई जीएलएस एसयूवी जैसी नई एसयूवीज की तरह दिखती है।

वही अगर कैबिन की बात करें, तो जीएलसी फेसलिफ्ट में 10.25-इंच की टचस्क्रीन दी गई है, जो मर्सेडीज के MBUX इन्फोटेनमेंट सिस्टम के लेटेस्ट वर्जन के साथ आती है। नए MBUX में ‘Hey Mercedes’ वॉइस कमांड इंटरफेस और एक बड़ा सेंट्रल टचपैड मिलता है। यह फीचर GLC रेंज की एसयूवी में पहली बार दिया गया है। इसके अलावा जीएलसी फेसलिफ्ट में फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और अपडेटेड टेक्सचर दिए गए हैं।

ताइवानी दिग्गज कंपनी Ahamani और Renon India ने मिलकर भारतीय बाजार के लिए करेंगी ये अनोखा काम,...

BS6 या 'भारत स्टेज 6 ' वाहनों के प्रदुषण को कैसे करेगा कम , जाने इससे होने वाले फायदे

बेनेली इम्पीरियल 400 बनी बेस्ट सेल्लिंग मॉडल बाइक, ये है आकर्षक फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -