होंडा सिविक 10वीं जनरेशन फेसलिफ्ट का मॉडिफाइड लुक इंटरनेट में बना चर्चा का विषय......
होंडा सिविक 10वीं जनरेशन फेसलिफ्ट का मॉडिफाइड लुक इंटरनेट में बना चर्चा का विषय......
Share:

होंडा सिविक 10वीं जनरेशन फेसलिफ्ट को ऐसा डिजाइन दिया है जिसके कारण इस कार की इंटरनेट पर खूब चर्चा हो रही है। इस कार को बेहद प्रोफेशनल तरीके से मॉडिफाई किया गया है, जिससे इसमें कोई खामी नजर नहीं आती है। यह कार बिल्कुल नई टाइप-आर कार के जैसे लगती है। कार के बंपर, स्पोइलर, स्कर्ट को बदला गया है। इसके साथ है कार को एक नया पेंट भी दिया गया है। कार में लगाए गए एक्स्ट्रा उपकरणों को इम्पोर्ट किया गया है।

इसके साथ ही कार के फीचर्स की अगर बात करे तो कार के इंजन में सिर्फ बीएमसी एयर फिलटर लगाया गया है। इंटीरियर में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। कार के बॉडी में सेरामिक कोटिंग की गई है। इस मॉडिफिकेशन में 3 लाख रुपये खर्च हुए हैं। कार के सफेद बॉडी के साथ कार्बन फाइबर बोनेट और कॉन्ट्रास्टिंग विंग मिरर लगाए गए हैं। कार के फेंडर में ब्लैक फिनिशिंग की गई है। इसमें बेहद स्पोर्टी दिखने वाले ब्लैक अलॉय-व्हील भी लगाए गए हैं। होंडा सिविक पेट्रोल वेरिएंट में 1.8-लीटर आई-वीटेक 4-सिलेंडर इंजन मिलता है जो 138बीएचपी पॉवर और 174एनएम टार्क उत्पन्न करता है।

ध्यान देने वाली बात ये है की भारतीय ग्राहकों के बीच देश हौंडा सिविक प्रसिद्ध सेडान कार है। यह कार क्वालिटी, स्टाइल और परफॉरमेंस के मामले में अपने प्रतिद्वंदियों को पीछे छोड़ देती है। यह अपने समय की सबसे स्पोर्टी सेडान कारों में से एक है। भारत में होंडा सिविक टाइप-आर की ऊंची कीमत के कारण लॉन्च नहीं किया जा रहा है।

डिज़ाइन कॉपी करने के आरोप में फंसी Mahindra , बंद हो सकता है इस SUV का प्रोडक्शन

सर्दियों में कोहरे में गाडी चलते समय इन बातो का ध्यान रख दुर्घटनाओं से बचे

लद्दाख के लोगो के लिए खुशखबरी, अब मिलेगा अलग पंजीयन, ये होगा पंजीकरण टैग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -