स्कूल बस ड्राइवर कर रहा था स्टंट, लाइसेंस जब्त कर लिया हिरासत में
स्कूल बस ड्राइवर कर रहा था स्टंट, लाइसेंस जब्त कर लिया हिरासत में
Share:

सोशल मीडिया पर केरल के एक बस ड्राइवर का स्टंट करते हुए वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह एक टूरिस्ट बस है जिसे एक निजी स्कूल ने किराये पर लिया था। यह स्टंट स्कूल के ही प्ले ग्राउंड में किया जा रहा है। उसी वीडियो में स्टंट करते हुए एक सेडान कार को भी देखा गया। कार चलने वाले की पहचान 22 साल के अभिषेक के रूप में हुई है।

 ध्यान देने वाली बात ये है की यह घटना वेंडर में हुई जहां विद्याधिराज स्कूल द्वारा पर्यटक बसों को किराए पर लिया गया था और स्टंट करते हुए देखा गया। वीडियो वायरल होने के बाद, केरल के मोटर वाहन विभाग (एमवीडी) ने बस चालक पर कड़ी कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। दोनों चालकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर बाद में जमानत राशि का भुगतान करने के बाद रिहा कर दिया गया। रिपोर्ट के अनुसार, स्कूल के छात्रों के लिए बस किराए पर ली गई थी।

इस बारे में बात करते हुए पता चला की अधिकारियों ने बस की आरसी बुक भी जब्त कर ली है और चालक के ड्राइविंग लाइसेंस को निलंबित कर दिया है। एमवीडी अधिकारियों ने बस के मैकेनिकल की भी जांच की और उन्हें पता चला कि वाहन के स्पीड गवर्नर को हटा दिया गया है। एमवीडी अधिकारियों ने पाया कि बस में प्रेशर हॉर्न, फैंसी लाइट और लाउडस्पीकर भी लगाए गए थे। ये सभी एमवीडी कानून के अनुसार अवैध हैं। इस तरह की अवैध विशेषताओं के कारण, बस का फिटनेस प्रमाण पत्र भी रद्द कर दिया गया।

ड्राइवर डैशबोर्ड से रहित ये कार का अनूठा है डिज़ाइन, घूमती सीट है चारो तरफ

दिल्ली सरकार ने दी नयी बसों की सौगात,स्टैण्डर्ड फ्लोर में ये है ख़ास बात

Skoda Superb का नया फेसलिफ्ट वर्जन जल्द होगा लांच, टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -