नशे में पब के बाहर खड़ी थी विदेशी युवती, ऑटो चालक ले गया अपने दोस्तों के पास और....

Jul 20 2019 02:20 PM
नशे में पब के बाहर खड़ी थी विदेशी युवती, ऑटो चालक ले गया अपने दोस्तों के पास और....

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह गुरुग्राम के सेक्टर 5 का है. जहाँ विदेशी मूल की युवती से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में बीते गुरुवार देर रात पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि विदेशी मूल की महिला अत्यधिक नशे की हालत में सीआरपीएफ चौक के आस पास की लड़खड़ाई अवस्था में है. वहीं इस मामले में पुलिस ने तुरंत पुलिस टीम को मौके पर भेजा और सुबह इस मामले की तफ्तीश की गई.

वहीं खबरें हैं कि पीड़िता युवती केन्या की राजधानी नैरोबी की रहने वाली है और युवती ने होश में आते ही पूरी वारदात के बारे में पुलिस को बताया. उसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी. इस मामले में पीड़िता ने 2 युवकों पर इस हैवानियत का आरोप लगाया और पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर सद्दाम और संतोष नामक शख्स के खिलाफ 376D के तहत मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. वहीं पुलिस के मुताबिक गुरूवार देर रात को विदेशी युवती नशे की हालत में सेक्टर 5 थाना क्षेत्र में मिली थी.

आप सभी को बता दें कि इस मामले में पुलिस ने बताया है कि विदेशी मूल की महिला गुरुवार रात सहारा मॉल के पब बार में गई थी और जब देर रात उसने द्रोणाचार्य मेट्रो स्टेशन के लिए ऑटो लिया तो ऑटो चालक युवती को नशे की हालत में देख उसे सेक्टर-5 थाना क्षेत्र की शीतला कालोनी में ले गए. जहां बारी-बारी से ऑटो चालकों ने विदेशी मूल की महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस के अनुसार गैंगरेप के आरोपियो में से एक युवक सद्दाम को गिरफ्तार कर दूसरे आरोपी संतोष की तलाश शुरू कर दी है.

प्रयागराज में अपराधी बेख़ौफ़, दिनदहाड़े बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या

श्मशान पूजा के बहाने महिला को किया बंद और दो तांत्रिकों ने मिलकर...

पानी को लेकर हुआ विवाद तो सास-ससुर ने जला दिया जिन्दा