स्कूल यूनिफॉर्म पहन रियलिटी शो में पहुंची ऑटो ड्राइवर की बेटी, फिर किया कुछ ऐसा देखकर रह गया हर कोई दंग
स्कूल यूनिफॉर्म पहन रियलिटी शो में पहुंची ऑटो ड्राइवर की बेटी, फिर किया कुछ ऐसा देखकर रह गया हर कोई दंग
Share:

टीवी के मशहूर गायिकी रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स का नया सीजन टेलीविज़न पर आने वाला है। शो के प्रोमोज ने आते ही बज क्रिएट कर दिया है। जिनकी सिंगिंग देख जजेस हक्के बक्के रह जाएंगे। सिंगिंग शो की एक प्रतियोगी है जिसके टैलेंट ने क्या दर्शक, क्या दर्शक सभी को दंग कर दिया है।

नया प्रोमो सामने आया है जिसमें 12 वर्षीय छात्रा Dyaneshwari Ghadge ने ऐसा कमाल गाया है कि हर कोई उनकी प्रशंसा ही कर रहा है। ध्यानेश्वरी एक ऑटो ड्राइवर की बेटी हैं तथा महाराष्ट्र के ठाणे से आती हैं। ध्यानेश्वरी ने क्लासिकल गाना गाया तथा इतने ऊंचे सुर लगाए कि जजेस की नजरों में भी उनका कद ऊंचा हो गया। ध्यानेश्वरी को जजेस ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया। स्कूल यूनिफॉर्म में रिबन लगाए दो चोटी कर ऑडिशन देने पहुंचीं ध्यानेश्वरी ने सुरों की ऐसी ताल छेड़ी कि उन्होंने स्वर्ण पदक अपने नाम कर लिया। यानी ध्यानेश्वरी ने ऑडिशन राउंड क्लियर कर लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

वही इस शो को अनु मलिक, नीति मोहन, शंकर महादेवन जज कर रहे हैं। अनु मलिक ध्यानेश्वरी को गाते देख हैरान हो जाते हैं। सभी ध्यानेश्वरी के लिए हूटिंग करते हैं। सोशल मीडिया पर ध्यानेश्वरी का ये सिंगिंग प्रोमो जमकर वायरल हो रहा है। ध्यानेश्वरी की परफॉर्मेंस के बाद स्टूडियों में बस तालियों की गड़गड़ाहट ही गूंज रही थी। सोशल मीडिया पर ध्यानेश्वरी की तारीफों के लोग पुल बांधे जा रहे हैं। लोगों का कहना है कि ध्यानेश्वरी शो में लंबा जाएंगी। ध्यानेश्वरी के शो जीतने का भी अनुमान लगाने लगे है। उनका ये वीडियो देखते ही देखते जगह जगह छा गया है।

साजिद खान के बिग बॉस में आने पर अब इस हसीना ने उठाए सवाल, बोले- 'इन पुरुषों को...'

इंटरनेट पर चला पलक के हुस्न का जादू

'गुडबाय' को बायकॉट कर रहे हिन्दुस्तानी भाऊ! बोले- 'खरीदने की कोशिश हुई...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -