ड्रायवर ने किराए के बदले मांगी छात्रा की आबरू,चलते ऑटो से कूदकर बचाई आबरू

नरसिंहपुर/मध्य प्रदेश : गांधी जयंती मना कर स्कूल से ऑटो में घर लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ चलते ऑटो में छेड़खानी का मामला सामने आया है. ड्रायवर ने चलते ऑटो में छात्रा से किराए के बदले बलात्कार की कोशिश की इससे बचने के लिए छात्रा चलते ऑटो से कूद गई.इससे छात्रा को गंभीर चोटें आई हैं.

पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह अपने स्कूल से गांधी जयंती मनाकर घर लौट रही थी. इसके लिए उसने ऑटो किया. इसके बाद ऑटो ड्रायवर ने छात्रा से किराये के बदले छात्रा की इज्जत लूटने की मांग करने लगा. जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो ड्रायवर ने ऑटो की स्पीड तेज़ कर दी. और ऑटो को गलत रास्ते पर ले जाने लगा.इस पर छात्रा ने ऑटो रोकने को कहा लेकिन उसने ऑटो नहीं रोका तो छात्रा को अपनी इज्जत बचाने के लिए चलते ऑटो से कूद गई. इसके बाद उसने घर आकर पूरी बात मां को बताई. जिसके बाद परिजनों ने थाने में आकर शिकायत दर्ज़ कराई.

नरसिंहपुर थाने के टीआई कौशल सिंह ने बताया कि मामले में पुलिस ने अज्ञात ऑटो चालक के खिलाफ धारा 363, 366, 554 व बालकों का लैंगिक अपराधों से संरक्षण 8 (12) के तहत मामला दर्ज कर ली है. और फरार आरोपी ड्रायवर की तलाश शुरू कर दी है.

Most Popular

- Sponsored Advert -