दिल्ली में ऑटो ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
दिल्ली में ऑटो ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के राज पार्क इलाके में मंगलवार की रात बदमाशों ने एक ऑटो चालक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. यह घटना मंगोलपुरी औद्योगिक इलाके की है. बदमाश ऑटो ड्राइवर का शव सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घटना के बारे में डिप्टी पुलिस कमिश्नर (डीसीपी) परविंदर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि मंगलवार की रात लगभग साढ़े आठ बजे राजपार्क थाना क्षेत्र के मंगोलपुरी औद्योगिक क्षेत्र फेज- वन में पैट्रोलिंग करते वक़्त सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा नजर आया. पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों के साथ ही क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक विभाग की टीम भी जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंच गई.

DCP के अनुसार, मृतक के सीने में गोली लगने के निशान मिले हैं. पुलिस को घटना वाली जगह पर दिल्ली नंबर का एक TSR ऑटो भी खड़ा मिला है और मृतक भी ऑटो चालक की यूनिफॉर्म में था. मृतक की जेब से नकदी, पर्स और मोबाइल फोन बरामद हुए हैं. इनकी मदद से मृतक के परिवार से संपर्क किया गया. मृतक की शिनाख्त राजकुमार के रूप में हुई है. फ़िलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है 

जम्मू पुलिस ने ओवर-ग्राउंड वर्कर को किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

कर्ज से परेशान किसान ने मौत को लगाया गले

प्रेम-प्रसंग के चक्कर में युवक ने गँवाई अपनी जान, जानिए पुरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -