ऑटो में घर छोड़ने के बहाने महिला से किया बलात्कार

Jul 09 2019 11:31 AM
ऑटो में घर छोड़ने के बहाने महिला से किया बलात्कार

हाल ही में अपराध का एक मामला चंडीगढ़ से सामने आया है। इस मामले में एक आटो चालक ने 42 वर्षीय महिला को घर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 341 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी की तलाश में जुटी है। इस मामले में, महिला मूलरूप से उड़ीसा की रहने वाली है और वह मोहाली में मजदूरी का करती है।

इस मामले में, पीड़िता दो दिन पहले चंडीगढ़ रेलवे पर आई, वहां से उसने मोहाली जाने के लिए आटो हायर किया। आटो चालक उसे बहला फुसलाकर अपने घर ले गया। वहां पुलिस को दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े की सूचना मिली। इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन्होंने उनके बीच समझौता करवाकर मामला रफा-दफा कर दिया। इसके बाद महिला मोहाली गई और वहां के पुलिस पीसीआर को बताया कि उसके साथ आटो चालक ने बलात्कार किया है। 

इस मामले में मीडिया रिपोर्ट ने दावा किया गया है कि, पुलिस ने उनके बीच समझौता करवाकर मामला रफा-दफा कर दिया था। फ़िलहाल मोहाली पुलिस ने ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने महिला के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

दूल्हा कर रहा था फेरों की तैयारी, फिर हुआ कुछ ऐसा

कुत्ते के साथ बलात्कार के आरोप में 3 लोग गिरफ्तार

पत्नी को पति के दोस्त से हुआ प्यार, फिर जो अंजाम हुआ वो आपके होश उड़ा देगा...