Video: लावणी डांस कर पुणे के इस ऑटो ड्राइवर ने जीता लोगों का दिल, मिला मराठी फिल्म का ऑफर
Video: लावणी डांस कर पुणे के इस ऑटो ड्राइवर ने जीता लोगों का दिल, मिला मराठी फिल्म का ऑफर
Share:

आजकल कई लोगों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो लावणी डांस का है जो किसी लड़की या महिला द्वारा नहीं बल्कि एक ऑटो ड्राइवर द्वारा किया जा रहा है। इस ड्राइवर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर गजब तरिके से वायरल हो रहा है। यह वीडियो पुणे के ऑटो ड्राइवर का है जिसने जबरदस्त एक्सप्रेशन के साथ महाराष्ट्र के प्रसिद्ध लोक डांस लावणी कर लोगों का दिल जीत लिया है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट में यह कहा गया है कि 'बारामती तालुका के बाबाजी कांबले के रूप में पहचाने जाने वाले ऑटो ड्राइवर को मराठी फिल्म में डायरेक्टर घनश्याम विष्णुपंत येड ने एक रोल ऑफ़र किया है।'

 

वैसे इस वीडियो के वायरल होते ही लोग तेजी से ड्राइवर की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। फिलहाल इस वीडियो को ट्विटर पर महाराष्ट्र सूचना केंद्र के उप निदेशक दयानंद कांबले द्वारा शेयर किया गया है और उसी के बाद से यह ऑनलाइन ट्रेंड करने लगा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''क्या आपने कभी ऐसा डांस देखा है, जो लावणी सम्राज्ञी को शर्मसार कर दे ?'' वहीँ इस वीडियो को शेयर करने के बाद अधिकारी ने ऑटो ड्राइवर के बारे में अधिक जानकारी के साथ वीडियो क्लिप को रीट्वीट किया है जो जबरदस्त है। यह वीडियो कुल मिलाकर 3 मिनट 50 सेकंड का है लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचने में कामयाब हो रहा है।

वीडियो को एक गैस स्टेशन पर शूट किया गया है। सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक़, जब बाबाजी कांबले अपने अन्य साथी ऑटो ड्राइवर्स के साथ अपने ऑटो में गैस भराने गैस स्टेशन पर पहुंचे, वहां गाड़ियों की लंबी लाइन थी। इस वजह से ऑटो चालकों ने बाबाजी को अपने डांस का कौशल दिखाने के लिए कहा। उसके बाद अपने दोस्तों के अनुरोध के बाद बाबाजी ने गैस स्टेशन पर लोकप्रिय गीत मला जाऊ द्या ना घरी, गाने पर डांस किया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं ऑटो ड्राइवर ने नारंगी रंग की शर्ट और नीली जींस पहनी है और वह फेमस गीत पर शानदार डांस कर रहे हैं।

'पहले सिर पर थे बाल लेकिन अब हो गया गंजा' कहकर पत्नी ने मांगा तलाक

'मैंने पहले ही चेताया था।।।', कोरोना के बढ़ते मामलों पर बोले राहुल गांधी

एमएसएमई (MSME): आत्मानिर्भर भारत ’के लिए एक ग्रोथ इंजन की तरह है”

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -