दोस्त संग दिल्ली आई युवती के साथ ऑटो ड्राइवर ने किया था बलात्कार, अब बिहार से हुआ गिरफ्तार
दोस्त संग दिल्ली आई युवती के साथ ऑटो ड्राइवर ने किया था बलात्कार, अब बिहार से हुआ गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पुलिस ने 32 वर्षीय ऑटो रिक्शा चालक को बलात्कार के आरोप में बिहार से अरेस्ट किया है. अरेस्ट किए गए शख्स पर लड़की को बहला फुसलाकर अपने घर ले जाकर बलात्कार करने का आरोप है. इसके साथ ही आरोपी के साथी पर भी लूट का आरोप है. पुलिस ने उसे भी अरेस्ट किया है.

यह घटना 27 अगस्त की है. पीड़ित लड़की बिहार के पूर्णिया से अपने दोस्त के साथ राजधानी आई हुई थी. आरोप है कि ऑटो ड्राइवर पीड़िता को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया, जहां उसने बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने लड़की को नौकरी का झांसा दिया था. पीड़िता ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उसके साथ न केवल बलात्कार किया गया, बल्कि आरोपी के साथी ने लूट की घटना को भी अंजाम दिया था.

पुलिस ने केस  दर्ज करके आरोपी ऑटो रिक्शा चालक और उसके साथी को पकड़ लिया है. पीड़िता दोस्त के साथ बिहार से आई थी. तभी उसकी बातचीत ऑटो ड्राइवर के साथ हुई. जिसके बाद आरोपी ने उसे बहला-फुसलाकर लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया. पुलिस ने आरोपी को बिहार से अरेस्ट कर लिया है. वह वारदात के बाद से अपने गांव जाकर छिप गया था, जिसके बाद पुलिस उसे तलाशते हुए उसके गांव जा पहुंची और उसके अरेस्ट कर लिया गया.

शर्मनाक! कचरा फेंकने पर विवाद के बाद चार भाइयों ने बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट

मैसूर गैंगरेप मामले में आरोपियों का लाई डिटेक्टर टेस्ट करेगी कर्नाटक पुलिस

पुलिसवालो से मांगे चाय के पैसे तो बच्चे पर फेंकी गर्म चाय से भरी केतली, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -