अमेरिका पढ़ने जा रहे भारतीय छात्रों से किया अपराधियों जैसा बर्ताव
अमेरिका पढ़ने जा रहे भारतीय छात्रों से किया अपराधियों जैसा बर्ताव
Share:

हैदराबाद : अमेरिका के विश्वविद्यालय में पढ़ने जा रहे भारतीय छात्रों के साथ अबु धाबी एयरपोर्ट पर बुरा बर्ताव करने का मामला सामने आया है. छात्रों को अमेरिकी प्रवास की पूर्व मंजूरी के लिए न सिर्फ रोका गया बल्कि 16 घंटों तक उनके साथ अपराधियो की तरह बर्ताव भी किया गया. घंटो तक बैठाकर अजीब अजीब सवाल पूछे गए. भारतीय छात्रों के पास कैलिफोर्निया की सिलिकॉन वैली यूनिवर्सिटी और नार्थवेस्टर्न पॉलिटेक्निक यूनिवर्सिटी के ऐडमिशन लेटर थे और उनके पास वैध वीजा भी थे इसके बाद भी अमेरिकी अधिकारियों ने भारतीयों छात्रों को वापस लौटा दिया.

क्या आपने पिछले 24 घंटे में शराब पी है? आप कितनी मात्रा में पीते हैं? एयर होस्टेस की ड्रेसिंग कैसी थी? अमेरिकी अधिकारियों ने इस तरह के बेहूदा सवाल भारतीय छात्रों से पूछे. एक छात्र यशवंत का कहना है की मैं काफी हैरान रह गया जब मुझसे यह पूछा गया की एयर होस्टेस ने कैसे कपडे पहन रखे थे.

जानकरी दे की मोहम्मद अशराफ एनटीयू से कंप्यूटर साइंस में मास्टर करना चाहता था पर बिना कोई कारण बताए उसका वीजा कैंसल कर दिया गया. बता दे की अशराफ सहित 16 छात्रों का वीजा रद्द कर उन्हें हैदराबाद की फ्लाइट से वापस भेज दिया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -