ऑस्ट्रेलिया की टीम का 34 साल में सबसे खराब प्रदर्शन
ऑस्ट्रेलिया की टीम का 34 साल में सबसे खराब प्रदर्शन
Share:

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला शुक्रवार 14 दिसंबर से शुरू हो रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि मेजबान टीम पर यह मुकाबला जीतकर सीरीज में बराबरी पर आने का दबाव है। वहीं बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए यह आसान नहीं होगा। इसके साथ ही मेजबान टीम का पिछले एक साल का प्रदर्शन उसके प्रशंसकों के लिए निराश करने वाला रहा है। 

आईपीएल के लिये इन खिलाड़ियों की लगेगी बोली

दरअसल उसके खराब खेल का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इससे पहले 1984 में ही उसने इतना कमजोर प्रदर्शन किया था। वहीं बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले टेस्ट में पहली पारी में 235 और दूसरी पारी में 291 रन ही बना सकी। जिससे साफ है कि वह दोनों ही पारियों में 300 का स्कोर नहीं छू सकी। वहीं दिलचस्प बात यह है कि 2018 में ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ है, यह टीम तो इस साल पिछली 13 पारियों में सिर्फ एक बार ही 300 का आंकड़ा छू सकी है। इससे पहले वह 1984 में इस दौर से गुजरी थी, तब वह 19 पारियों में सिर्फ एक बार 300 का स्कोर पार कर सकी थी। 

अब यह कमेटी करेगी महिला क्रिकेट टीम के कोच की नियुक्ति

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने आखिरी बार 300 रन का आंकड़ा इस साल पाकिस्तान के खिलाफ दुबई में पार किया था और उसने 7-11 अक्टूबर के बीच खेले गए टेस्ट मैच में पहली पारी में 202 रन बनाए। यहां बता दें कि उसने दूसरी पारी में अपना प्रदर्शन सुधारते हुए 8 विकेट पर 362 रन बनाए, उसने इस प्रदर्शन की बदौलत यह टेस्ट मैच ड्रॉ करा लिया। लेकिन इसके बाद खेले गए दूसरे टेस्ट में वह 145 और 164 रन ही बना सका और मैच हार गया।


खबरें और भी

भारत के वर्ल्ड कप जीतने में हीरो रहा था ये खिलाड़ी

जन्मदिन विशेष: 37 का हुआ भारतीय क्रिकेट का शेर, 6 गेंद पर 6 छक्के जड़ इंग्लैंड को रुलाए थे ख़ून के आंसू

शीर्ष आठ बैडमिंटन खिलाड़ियों का टूर्नामेंट वर्ल्ड टूर फाइनल्स बुधवार से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -