कोच जस्टिन लैंगर ने ऑस्ट्रेलिया टीम का हौसला बढ़ाया

विश्व कप बीस: कोच जस्टिन लैंगर का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया का प्रदर्शन टूर्नामेंट में  इतना बुरा नहीं था, टीम के साथ अपनी पहली ट्वेंटी-20 विश्व कप चैम्पियनशिप  सिर्फ एक जीत से दूर है । ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के लोगों सहित लगातार पांच ट्वेंटी-20 सीरीज गंवाई थी, जब कई प्रमुख खिलाड़ियों की अनुपस्थिति के कारण टीम कमजोर दिख रही थी  । एरोन फिंच की टीम को विश्व कप में मौका मिला और  उन्होंने अंतिम चार में अपनी राह में आने वाली मुसीबतों को दूर किया और पाकिस्तान को सेमीफइनल में हराया  । गुरुवार को हुए धमाकेदार सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने टूर्नामेंट की एकमात्र अजय टीम को हराया।

 इन दौरों ने जोस हैज़लवूड  के लिए महत्वपूर्ण मैच अभ्यास प्रदान किया, जबकि एक ऑलराउंडर मिशेल मार्श को  विश्व कप टीम ने अच्छे से उपयोग किया और तब से उनके लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी  हैं । लैंगर ने कहा, "मैं कसम खाता हूं, जीतना हारने से ज्यादा सुखद है, लेकिन चीजों को योजना में करना , यह इस विश्व कप स्पर्धा के बारे में है, और अब तक  टीम अच्छी तरह से कर रही है  ।

दुबई में रविवार को होने वाले फाइनल में ऑस्ट्रेलिया का सामना ट्रांस-टैमन प्रतिद्वंद्वियों न्यूजीलैंड से होगा, जहां लक्ष्य का  पीछा करने वाली टीमों को फायदा होगा । टॉस जीतना इस स्थल पर पहले से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया जीत के लिए प्रयास करेगा चाहे वे पीछा कर रहे हैं या एक लक्ष्य निर्धारित कर रहे हैं| 

भारत के इलाकों में जनगणना क्यों कराना चाह रहा नेपाल ? पहले भी हो चुका है विवाद

'एक शिया ने पाकिस्तान की लुटिया डुबो दी..', हार पर हसन अली को गालियां दे रहे पाकिस्तानी

दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय में बम की धमकी, छात्रों को सुरक्षित जगह भेजा गया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -