ऑस्ट्रेलिया की राष्ट्रीय एयरलाइन Qantas ने आर्थिक पुनरुद्धार का चार्ट बनाया
ऑस्ट्रेलिया की राष्ट्रीय एयरलाइन Qantas ने आर्थिक पुनरुद्धार का चार्ट बनाया
Share:

 

कैनबरा: ऑस्ट्रेलिया की राष्ट्रीय एयरलाइन, क्वांटास ने गुरुवार को अपने साल के अंत के वित्तीय विवरण जारी किए, यह दर्शाता है कि यात्रा बढ़ने की मांग के रूप में वाहक 2022 की दूसरी छमाही में कर्ज से उभरने की राह पर है।

दिसंबर 2021 तक, निगम पर 5.65 बिलियन ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (लगभग 4 बिलियन अमेरिकी डॉलर) का शुद्ध कर्ज है, 2021 की दूसरी छमाही में 1.1 बिलियन ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (800 मिलियन अमेरिकी डॉलर) की और गिरावट की उम्मीद है।

एलन क्वांटास ग्रुप के सीईओ जॉयस ने कहा  "यह महामारी के सबसे खराब में से एक रहा है, अधिकांश राज्यों ने अपनी सीमाओं को बंद कर दिया है और अधिकांश ऑस्ट्रेलियाई लोगों को संगरोध के तहत रखा जा रहा है। कई महीनों के लिए, संयुक्त राज्य अमेरिका में हमारी क्षमता प्री कोविड  ​​​​स्तरों का लगभग 30% थी।"

हालांकि, ऑस्ट्रेलिया की उच्च टीकाकरण दर को ध्यान में रखते हुए, एयरलाइन के सीईओ ने भविष्यवाणी कि की 2022 की दूसरी छमाही में राजस्व में वृद्धि होगी। "ऑस्ट्रेलिया आज दुनिया में सबसे अधिक टीकाकरण दरों में से एक है, और यह लगातार बढ़ रहा है।  "बदलाव के लिए तेजी से समायोजित करने की हमारी क्षमता महामारी के दौरान हमारी सबसे बड़ी संपत्ति में से एक रही है। हमारी लागत का आधार नाटकीय रूप से कम हो गया है, जिससे हमारी क्षमता में सुधार हो रहा है।"

उन्होंने कहा कि सभी ऑस्ट्रेलियाई कर्मचारियों को फिर से काम पर रखा गया है, और 2022 के अंत तक घरेलू मांग पूर्व-महामारी के स्तर से अधिक होगी।

तस्मानिया महल त्रासदी: 4 बच्चों की मौत, 5 घायल

जापान की पीएम किशिदा की बीजिंग शीतकालीन ओलंपिक में जाने की कोई योजना नहीं है

वैश्विक कर्ज 226 ट्रिलियन अमेरिकी डॉलर तक पहुंचेगा: आईएमएफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -