आस्ट्रेलिया टीम का सहायक कोच बना यह भारतीय क्रिकेटर

Sep 21 2015 07:15 PM
आस्ट्रेलिया टीम का सहायक कोच बना यह भारतीय क्रिकेटर

मेलबर्न : आस्ट्रेलिया बांग्लादेश दौरे के लिए हर तरीके से कमर कसने का प्रयास करने में जुटा है। आस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश के गेंदबाजों पर लगाम लगाने के लिए भारत के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी श्रीधरन श्रीराम को अपना सहायक कोच की जिम्मेदारी सौपी है। आस्ट्रेलिया आगमी महीने में बांग्लादेश दौरे पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने बीते दिन यानि कि रविवार को अपनी वेबसाइट के जरिये कहा की' हाल ही में भारत दौरे पर आई आस्ट्रेलिया-A टीम को भी उन्होंने बतौर सहायक कोच अपनी सेवाएं दीं।

भारत के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी श्रीराम बाएं हांथ से बल्लेबाजी करते थे और बाएं हांथ से स्पिन गेंदबाजी करते थे। ऑलराउंडर खिलाड़ी श्रीधरन श्रीराम की उम्र 39 साल की है। भारत के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी श्रीधरन श्रीराम ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 8 अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय मैच अच्छी अहम भूमिका निभाई है। श्रीराम इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीमों के सहायक कोच के रूप अच्छा नेतृत्व कर चुके हैं।

भारत के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी श्रीधरन श्रीराम ने अपने बयान में कहा की , "आस्ट्रेलिया टेस्ट टीम के साथ काम करना सम्मान की बात है। मैंने भारत के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में हिस्सा लिया है। मैं भारतीय उपमहाद्वीप की परिस्थितियों और अपने अनुभवों को आस्ट्रेलियाई टीम के साथ साझा करने को तैयार हूं।" आस्ट्रेलियाई टीम शीर्ष बल्लेबाजों के बारे में हमेशा बात करती है और मेरी भूमिका उन शीर्ष बल्लेबाजों को परिस्थितियों के अनुकूल तेजी से ढलने में मदद करना होगा।"