'हिन्दुओं को एक सेकंड के लिए भी खुश नहीं देख सकता..', WTC फाइनल से पहले घृणित बयान वायरल
'हिन्दुओं को एक सेकंड के लिए भी खुश नहीं देख सकता..', WTC फाइनल से पहले घृणित बयान वायरल
Share:

नई दिल्ली: इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) द्वारा आयोजित ‘वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC)’ का आयोजन किया जा रहा है। इसका अंतिम और फाइनल मुकाबला भारत-न्यूजीलैंड के बीच इंग्लैंड के ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान में खेला जाना है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के लेखक और पत्रकार सीजे वर्लमैन (CJ Werlman) ने इस मुकाबले से पहले भारत और हिंदुओं को लेकर विवादित बयान दिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है।

सीजे वर्लमैन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “मैं ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में न्यूजीलैंड को सपोर्ट कर रहा हूँ। ऐसा इसीलिए, क्योंकि 50 करोड़ हिंदुत्व कट्टरपंथियों को मैं एक सेकेंड के लिए भी खुश नहीं देख सकता। उनके खुश होने से मैं असहज महसूस करता हूँ।” इस पर उन्हें जवाब देते हुए टीम इंडिया के पूर्व तेज़ गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने कहा कि जीते कोई भी, किन्तु ये ट्वीट ये बताता है कि इस शख्स की सोच कितनी तुच्छ और घृणास्पद है।

 

फ़िलहाल केनरा बैंक के डिप्टी जनरल मैनेजर (DGM) का पद संभाल रहे प्रसाद ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “इस शख्स को लिखने के लिए कई प्रकाशन संस्थानों द्वारा मौका दिया जाता है। जल्दी ठीक हो जाओ।” बता दें कि सीजे वर्लमैन ‘द ट्रिब्यून’, ‘बाइलाइन टाइम्स’ और ‘इनसाइड अरबिया’ के लिए लेख लिखते हैं। साथ ही वे ‘Koran Curious’ और ‘God Hates You, Hate Him Back: Making Sense of the Bible’ जैसी किताबें भी लिख चुके हैं।

ICC के 'हॉल ऑफ़ फेम' में शामिल हुए वीनू मांकड़, सचिन बोले- वो भारत के महान खिलाड़ी

WTC फाइनल के पहले जबरदस्त लय में दिखे जडेजा, प्रैक्टिस मैच में ठोंकी धुआंधार फिफ्टी, Video

इस दिन टोक्यों जाने वाले भारतीय ओलंपिक खिलाड़ियों को विदाई देंगे प्रधानमंत्री मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -