होटल के मालिक ने की महिला के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर किया ऐसा काम

आए दिन आने वाली अपराध की खबरें अधिकतर उत्तर प्रदेश से सामने आती हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह इलाहाबाद का है जहाँ एक आस्ट्रेलियन युवती के साथ छेड़छाड़ की गई है. जी हाँ, इस मामले में हाल ही में थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए महिला ने बताया कि ''नए साल के जश्न पर वह अपने दोस्तों के साथ स्ट्रेची रोड स्थित एक होटल में पार्टी मना रही थी और इसी दौरान होटल मालिक ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और उसे गलत तरीके से छूने लगा.

यह देखकर उसके दोस्तों ने विरोध किया लेकिन विरोध करने पर युवती और उसके दोस्तों को पीट दिया गया. वहीं अब यह आरोप है कि सभी के साथ छिना झपटी भी हुई और मारा भी खूब गया. इस मामले में फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता का कहना है कि वह मूल रूप से इलाहाबाद की ही रहने वाली है और उसकी शादी कुछ साल पहले आस्ट्रेलिया के फारेस्ट हिल मेलबोर्न में हुई है. वहीं इन दिनों परिजनों से मिलने के लिए वह इंडिया वापस आई हुई थी और उसके साथ यह घटना हो गई.

दर्ज केस के अनुसार युवती अपने दोस्त वैभव शंकर शुक्ला, अश्रय वासुदेव और शुभम के साथ स्ट्रेची रोड स्थित चिली लाउंज में डांस कर रही थी और उस दौरान होटल का मालिक सौरभ श्रीवास्तव वहां पहुंचा और उसके साथ छेड़खानी करने लगा, वहीं उस समय विरोध करने पर युवती और उसके दोस्तों के साथ मार पीट हुई. इस मामले में फिलहाल जांच हो रही है.

मां-बेटी ने पहले दादी को मारने के लिए लगाया करंट, फिर भी नहीं मरी तो...

मंदिर के दरवाजे पर लटकी थी पुजारी की लाश, देखकर फैली सनसनी...

भतीजी की यह हरकत चाचा को नहीं आई पसंद, उतार दिया मौत के घाट..

Most Popular

- Sponsored Advert -