ऑस्ट्रेलियाई राज्य  में कोरोना से फिर बढ़ा तनाव
ऑस्ट्रेलियाई राज्य में कोरोना से फिर बढ़ा तनाव
Share:

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलियाई राज्य विक्टोरिया में शुक्रवार मध्यरात्रि से पांच दिवसीय तालाबंदी होगी क्योंकि मेलबर्न में एक संगरोध होटल से जुड़ा एक नया कोविड-19 क्लस्टर संख्या में तेरह हो गया। विक्टोरिया प्रीमियर डैनियल एंड्रयूज ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया रात 12 बजे से चार लॉकडाउन में लौटेगा। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार की रात एक बेहद संक्रामक कोविड-19 तनाव के सामुदायिक प्रसारण को रोकने के लिए।

नियमों के तहत, विक्टोरिया निवासी केवल चार कारणों से अपने घर छोड़ सकते हैं जैसे कि आवश्यक खरीदारी करना; देखभाल और देखभाल देने वाला; व्यायाम; और आवश्यक कार्य। व्यायाम और खरीदारी घर से 5 किमी तक सीमित होगी और फेस मास्क को घर के अंदर और बाहर पहनना होगा। किसी भी घर के आगंतुकों को अनुमति नहीं दी जाएगी।

सभी गैर-आवश्यक खुदरा, जिम, पूल, सामुदायिक केंद्र, मनोरंजन स्थल और पुस्तकालय बंद हो जाएंगे। कैफे और रेस्तरां केवल टेकअवे की पेशकश कर सकेंगे। धार्मिक समारोहों और शादियों की अनुमति नहीं होगी, और अंतिम संस्कार 10 लोगों तक सीमित रहेगा। एंड्रयूज ने शुक्रवार को कहा, "मुझे पता है कि यह खबर नहीं है कि विक्टोरियन आज सुनना चाहते थे, मुझे पता है कि यह वह जगह नहीं है जहां हम रहना चाहते हैं। हमें इसे बनाए रखने के लिए कठिन निर्णय लेने होंगे।" "अगर हम इस सिद्धांत के लिए प्रतीक्षा करते हैं कि यह वहां से बाहर हो सकता है, तो हमारे बारे में जानने से अधिक मामले हो सकते हैं, यह बहुत देर हो चुकी होगी, और फिर हमें टीका बंद होने तक बंद रहने की संभावना का सामना करना पड़ेगा।"

ईरान में 1.5 मिलियन के पार हुआ कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा

अफगानिस्तान: कुनार में पांच अफगान पुलिस कर्मियों की मौत

रूस में नहीं थमी कोरोना की रफ़्तार, सामने आए 14,861 संक्रमित मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -