ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने कान्ये वेस्ट को दी चेतावनी, कहा-
ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने कान्ये वेस्ट को दी चेतावनी, कहा- "पहले पूरी तरह से वैक्सीनेट होना होगा..."
Share:

कान्ये वेस्ट (Kanye West) बहुत वक़्त से विवादों में चल रहे है. दरअसल, वो किम कार्दशियन को लेकर निरंतर चर्चाओं में बने हुए है और बार-बार उन पर हमला करते रहे. हर दिन उनकी कोई न कोई खबर मीडिया पर चर्चाओं का पर बनी हुई है. लेकिन अब जो खबर उनसे जुड़ी आ रही है वो कुछ और ही है और ये सुरक्षा मानकों के लिहाज से आई है. दरअसल, कान्ये वेस्ट कथित तौर पर मार्च में ऑस्ट्रेलिया में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के बारें में सोच रहे थे और उसी से पहले, ऑस्ट्रेलियाई पीएम, स्कॉट मॉरिसन (Scott Morrison) ने मीडिया को अपने संबोधन में उल्लेख किया कि अगर रैपर को ऑस्ट्रेलिया में परफॉर्म  करने की इच्छा है तो उन्हें पूरी तरह से टीकाकरण करवाना होने वाले है. वेस्ट की टीकाकरण स्थिति के बारे में मॉरिसन का कोट नोवाक जोकोविच से जुड़े हालिया ड्रामा के प्रकाश में आ चुका है.

जिक कॉन्सर्ट करने के लिए लेनी होगी वैक्सीन: ऑस्ट्रेलिया ओपन में होने वाला है लेने के लिए अपने अनवैक्सीनेटेड वीजा एप्लीकेशन के कारण से ऑस्ट्रेलिया ने टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को डिपोर्ट करने के उपरांत, मॉरिसन ने इस जवाब में एक बयान जारी किया कि क्या वो वेस्ट को मंज़ूरी मिलेगी, जिनकी खुद की टीकाकरण स्थिति देश में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट करने के लिए अननोन है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिसमें मॉरिसन ने बोला है कि, “नियम है कि आपको पूरी तरह से टीकाकरण करवाना है. वो सभी पर लागू होते हैं, जैसा कि लोगों ने हाल ही में देखा है. इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं, वो नियम हैं. नियमों का पालन करें- आप आ सकते हैं. आप नियमों का पालन नहीं करते, तो आप कोई प्रोग्राम नहीं कर पाएंगे.”

फोर्ब्स के साथ 2020 के एक इंटरव्यू के उनके बयान के सामने आने के उपरांत मुख्य रूप से कान्ये के टीकाकरण की स्थिति ने भौंहों को खड़ा कर चुके है, जहां रैपर ने टीकाकरण को “जानवर का निशान” बोला था. रैपर ने कथित तौर पर फोर्ब्स को कहा है कि वौ टीकों के बारे में सतर्क थे और बोला है कि, “वो हमारे अंदर चिप्स डालना चाहते हैं, वो हर तरह की चीजें करना चाहते हैं, इसे बनाने के लिए जहां हम स्वर्ग के रास्ते को पार नहीं कर सकते.”

तिब्बत से जुड़े कार्यक्रम पर चीन में ट्रोल हुआ हॉलीवुड का ये स्टार

आखिर क्यों कान्ये वेस्ट ने दी किम कर्दाशियन के बॉयफ्रेंड को जान से मारने की धमकी

नेटफ्लिक्स पर शतरंज की ग्रैंडमास्टर दर्ज किया इतने मिलियन डॉलर का मुक़दमा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -