कोरोना मामलों को लेकर ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने दी ये चेतावनी दी
कोरोना मामलों को लेकर ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने दी ये चेतावनी दी
Share:

कैनबरा: ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने शुक्रवार को चेतावनी दी कि देश की सीमाओं को बहुत जल्द खोलना कोरोनोवायरस मामलों की आमद का कारण बन सकता है। मॉरिसन ने कहा कि कोरोना टीके एक "चांदी की गोली" नहीं थे और अगर देश की सख्त सीमा प्रतिबंध हटा दिए गए तो ऑस्ट्रेलियाई लोगों को "कई" अधिक मामलों के लिए तैयारी करने की आवश्यकता होगी। 

मॉरिसन ने नाइन एंटरटेनमेंट रेडियो को बताया, अगर हम सीमाओं और लोगों को आने के लिए उठाते थे, तो आप देखेंगे कि उन मामलों में वृद्धि हुई है और ऑस्ट्रेलियाई लोगों को एक सप्ताह या उससे अधिक 1,000 मामलों से निपटने के लिए अभ्यस्त बनना होगा। मॉरिसन ने कहा, मुझे लगता है कि पहला लक्ष्य आस्ट्रेलियाई लोगों को सक्षम करने और यात्रा करने में सक्षम होना है।

मार्च 2020 में ऑस्ट्रेलिया की सीमाएं सभी निवासियों और नागरिकों के साथ बंद हो गईं, जो विदेशों से देश लौट रहे थे, उन्हें होटल संगरोध में 14 दिन बिताने के लिए मजबूर होना पड़ा। अब, यह सच है कि हमारी सबसे कमजोर आबादी को टीका लगाया जाएगा, लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऑस्ट्रेलियाई लोग प्रतिबंधों और बंदियों और सीमा बंद करने और फिर से उन सभी चीजों का स्वागत करेंगे। मॉरिसन ने पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया में एक सामुदायिक मंच से कहा कि सरकार टीकाकरण वाले नागरिकों को "महत्वपूर्ण उद्देश्यों" जैसे काम, चिकित्सा कारणों या अंतिम संस्कार के लिए देश छोड़ने की अनुमति देने पर विचार कर रही थी। फिर उन्हें ऑस्ट्रेलिया लौटने पर घर से बाहर निकलने की अनुमति दी जाएगी।

विश्व हीमोफ़ीलिया दिवस पर जानें क्या है इसका महत्त्व

फिलिस्तीनी उग्रवादियों द्वारा रॉकेट दागे जाने के बाद इस्राइल ने कई ठिकानों पर किया हमला

यहां पर कैमरे के सामने शराब पीकर लाखों कमा रहे है लोग, रातोरात बन जाते है अमीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -