ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने पोस्ट की समोसे की फोटो, लिखा- पीएम मोदी के साथ शेयर करना चाहूंगा
ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने पोस्ट की समोसे की फोटो, लिखा- पीएम मोदी के साथ शेयर करना चाहूंगा
Share:

मेलबर्न: भारतीय लोगों की तरह यहां के खान-पान, लजीज व्‍यंजन भी पूरी दुनिया में मशहूर है. यही कारण है कि दुनिया के देशों में आम से लेकर खास लोग भारतीय व्‍यंजनों का स्वाद लेना चाहते हैं. विश्वास नहीं होता तो आपको बता दें कि खुद ऑस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मॉरिसन (Scott Morrison) भारतीय समोसे के शौकीन हैं. उन्‍होंने समोसे का लुफ्त लेते हुए खुद ये बातें शेयर कीं हैं. केवल इतना ही नहीं उन्‍होंने इसके साथ ही यह भी कहा कि वह इसे पीएम नरेंद्र मोदी के साथ बैठकर खाना चाहते हैं. 

ऑस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मॉरिसन ने रविवार को समोसे का लुत्‍फ लेते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी फोटो शेयर की. कैप्शन में उन्होंने लिखा कि वो इसे पीएम मोदी के साथ साझा करना पसंद करेंगे. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'आम की चटनी के साथ संडे स्कॉमोसा. चटनी सहित! इस सप्ताह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मेरी मीटिंग वीडियो लिंक द्वारा होगी. ‘स्कॉमोसा’ शाकाहारी हैं, मैं इन्हें PM मोदी के साथ शेयर करना पसंद करूंगा. 

इस तस्वीर में उन्होंने पीएम नरेंद मोदी को भी टैग किया और कहा कि वो इसे उनके साथ साझा करना चाहेंगे. उन्होंने इसे ‘स्कॉमोसा’ नाम दिया है. पीएम स्कॉट के ट्वीट का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने लिखा कि, 'हिंद महासागर से जुड़े, भारतीय समोसे से एकजुट! देखने में स्वादिष्ट लगता है. पीएम मोदी ने कहा कि जब हम कोरोना वायरस के खिलाफ निर्णायक जीत दर्ज कर लेंगे, उसके बाद तब हम एक साथ समोसे का लुत्फ़ लेंगे. 4 तारीख को हमारी वीडियो मुलाकात का इंतजार है.'

 

'मौत की मंडी' में फिर शुरू हुआ धंधा, चीन ने खोला कोरोना फैलाने वाला वेट मार्केट

नेपाल की संसद में संविधान संशोधन बिल पेश, नए नक़्शे में तीन भारतीय इलाके शामिल

अमेरिका में अश्वेत की मौत को लेकर उग्र हुआ प्रदर्शन, कई इलाकों में भड़की हिंसा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -