ऑस्ट्रेलियाई पीएम स्कॉट मॉरिसन ने कोविड में स्पाइक के बीच लॉकडाउन को नियंत्रित किया
ऑस्ट्रेलियाई पीएम स्कॉट मॉरिसन ने कोविड में स्पाइक के बीच लॉकडाउन को नियंत्रित किया
Share:

 

ऑस्ट्रेलिया: प्रधान मंत्री स्कॉट मॉरिसन ने मंगलवार को घोषणा  कि की ऑस्ट्रेलिया रिकॉर्ड कोविड -19 संक्रमणों के बावजूद लॉकडाउन में नहीं लौटेगा। 

"हम लॉकडाउन में वापस नहीं जा रहे हैं," उन्होंने जोर देकर कहा। "हम लोगों के जीवन को बंद करने के लिए वापस नहीं आएंगे।" उन्होंने कहा, "ओमिक्रॉन से परे अन्य प्रकार भी होंगे, और हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि एक देश के रूप में, और देश भर में नेताओं के रूप में, हमने ऐसे उपाय किए हैं, जिनके साथ ऑस्ट्रेलियाई रह सकते हैं," उन्होंने कहा। ऑस्ट्रेलिया भर में मामलों में वृद्धि पर चर्चा करने के लिए बुधवार को होने वाली राज्य और क्षेत्र के नेताओं के साथ एक आपातकालीन बैठक से पहले उनकी टिप्पणी आई।

मॉरिसन ने कहा कि बैठक इस बात पर केंद्रित होगी कि कैसे ऑस्ट्रेलियाई "सामान्य ज्ञान और जिम्मेदारी के साथ" वायरस के साथ रह सकते हैं, लेकिन वह इनडोर मास्क के उपयोग को जारी रखने के लिए "मजबूत सिफारिशें" पेश करेंगे।

ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को 4,500 से अधिक नए स्थानीय रूप से अधिग्रहित कोरोनावायरस संक्रमणों की सूचना दी, जो महामारी शुरू होने के बाद से सबसे अधिक है। महामारी के दौरान, अकेले न्यू साउथ वेल्स ने 3,057 मामले दर्ज किए, जो सभी राज्यों में सबसे अधिक दैनिक संक्रमण संख्या है, जबकि विक्टोरिया में 1,245 मामले दर्ज किए गए। दक्षिण ऑस्ट्रेलिया, क्वींसलैंड, ऑस्ट्रेलियाई राजधानी क्षेत्र, उत्तरी क्षेत्र और तस्मानिया में क्रमशः 154, 86, 16, 14 और चार नए मामले सामने आए। बुधवार को, नेता इस बात पर भी चर्चा करेंगे कि क्या आस्ट्रेलियाई लोगों को कोविड -19 के खिलाफ पूरी तरह से टीका लगाने के लिए तीसरे बूस्टर शॉट की आवश्यकता होगी।

बीटीएस की 'गर्ल ऑफ माय ड्रीम्स' बिलबोर्ड के डिजिटल बिक्री चार्ट में टॉप पर

न्यूजीलैंड ने नई कोविड दवा को मंजूरी दी

महामारी की परवाह किए बिना फिनलैंड की अर्थव्यवस्था मजबूत: इको सर्वे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -