ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने कोरोना उछाल के बीच भारत के प्रति एकजुटता की व्यक्त
ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने कोरोना उछाल के बीच भारत के प्रति एकजुटता की व्यक्त
Share:

ऑस्ट्रेलिया के प्रधान मंत्री स्कॉट मॉरिसन ने शनिवार को देश में कोरोना संक्रमण में रिकॉर्ड वृद्धि के बीच भारत के लोगों के साथ अपना समर्थन बढ़ाया। एक ट्विटर हैंडल में, ऑस्ट्रेलियाई पीएम ने कहा। "ऑस्ट्रेलिया भारत में हमारे दोस्तों के साथ खड़ा है क्योंकि यह एक कठिन दूसरी कोरोना लहर का प्रबंधन करता है। हम जानते हैं कि भारतीय राष्ट्र कितना मजबूत और लचीला है।

पीएम नरेंद्र मोदी और मैं इस वैश्विक चुनौती पर साझेदारी में काम करते रहेंगे। दुनिया ने भारत को समर्थन दिया है क्योंकि महामारी की दूसरी लहर देश पर प्रतिकूल प्रभाव डालती है। मॉरिसन ने यह भी बताया कि वह इस वैश्विक चुनौती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साझेदारी में काम करेंगे। 

इससे पहले आज, पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान ने भारत के लोगों के साथ अपनी एकजुटता व्यक्त करते हुए कहा कि हमें एक साथ मानवता का सामना करने वाली इस वैश्विक चुनौती से लड़ना चाहिए। भारत ने शनिवार को 3,46,786 नए कोरोना मामलों को दर्ज किया, जो पिछले साल महामारी के बाद से सबसे अधिक एकल-दिवसीय स्पाइक था। सरकार द्वारा जारी आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में कोरोना के कारण देश में 2,624 नई मौतें दर्ज की गईं। भारत में अब तक 1,66,10,481 कोरोना मामले सामने आए हैं, जबकि 1,89,544 लोगों ने संक्रमण के कारण दम तोड़ दिया है। वर्तमान में, देश में कोरोना के 25,52,940 सक्रिय मामले हैं।

तीरंदाजी विश्व कप: अतनु दास और दीपिका कुमारी भारत के लिए करेंगे प्रदर्शन

भारत में कोरोना के भयवाह हालत देख इमरान खान ने किया ट्वीट, जानिए क्या बोले पाक पीएम

इम्यूनोलॉजिस्ट ने श्रीलंका में अधिक शक्तिशाली नए हवाई कोरोना संक्रमण को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -