डेविड वार्नर आईपीएल 2020 को लेकर कही यह बात
डेविड वार्नर आईपीएल 2020 को लेकर कही यह बात
Share:

आस्ट्रेलिया में होने वाले T20 विश्व कप के होने पर संशय बना हुआ अगले महीने इसके भविष्य पर फैसला होगा. इस पर अपनी राय देते हुए आस्‍ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए आस्ट्रेलिया में विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए प्रत्येक देश को लाना भी चुनौतीपूर्ण होगा, जिसमे टीम को 14 दिन के लिए अलग quarantine रहने की शर्त है. उन्होंने कहा, इसके अलावा हमें सुनिश्चित करना है कि आस्ट्रेलिया में कोविड-19 के प्रकोप को दोबारा हावी होने से रोकें. 

आस्ट्रेलियाई सरकार ने फिलहाल देश में पाबंदियां लगा रखी हैं और हमे इन नियमों का पालन करना होगा और बेशक हमें आईसीसी (ICC) के फैसले का इंतजार करना होगा. डेविड वार्नर ने कहा कि अधिकतर आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी IPL 2020 में खेलना चाहते हैं अगर T20 विश्व कप और एशिया कप स्थगित हुआ तो इसका आयोजन सितंबर-अक्तूबर में किया जा सकता है. उन्होंने कहा, अगर आईपीएल का आयोजन हुआ तो नीलामी में चुने गए सभी खिलाड़ी खेलने को तैयार हो जाएंगे.  हमें यात्रा करनी है इसलिए हमें सरकार की स्वीकृति लेनी होगी. डेविड वार्नर ने कहा, अगर क्रिकेट आस्ट्रेलिया हमें वहां जाने और टूर्नामेंट में खेलने की स्वीकृति देता है तो मुझे यकीन है कि खिलाड़ी दोबारा क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हो जाएंगे.

वहीं वार्नर टीम इंडिया के खिलाफ आस्ट्रेलिया में होने वाली चार टेस्ट मैचों की आगामी सीरीज में खेलने को लेकर उत्सुक हैं. डेविड वार्नर हालांकि इस हाई प्रोफाइल सीरीज के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली को उकसाना नहीं चाहते. उन्होंने कहा, कि विराट कोहली न छेड़ना अच्छा नहीं हैं क्योंकि इससे हमे नुकसान हो सकता हैं. वार्नर ने आगामी सीरीज पर कहा मैं टीम में जगह बनाना चाहता हूं और उस सीरीज का हिस्सा बनना चाहता हूं.  पिछली बार हमारा प्रदर्शन खराब नहीं था लेकिन अच्छी टीम ने हमें हराया था और उनकी गेंदबाजी शानदार है. उन्होंने कहा, अब भारत का बल्लेबाजी क्रम सर्वश्रेष्ठ है और हमारे गेंदबाज इसे निशाना बनाना चाहेंगे जो भारतीय दर्शकों के लिए काफी रोमांचक हो सकता हैं. 

WWE के 'Deadman' ने रिंग को कहा अलविदा, 30 साल लंबे करियर के बाद Undertaker ने लिया सन्यास

शोएब मलिक ने खोला राज़, बताया सानिया से शादी के समय क्या थे हालात

तीन महीने बाद घर लौटे भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी, साई केंद्र में फंसे थे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -