जल्द ही भारत के दामाद बनेंगे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल, चेन्नई में ब्राह्मण लड़की से करेंगे शादी
जल्द ही भारत के दामाद बनेंगे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल, चेन्नई में ब्राह्मण लड़की से करेंगे शादी
Share:

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज़ ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) जल्द भारत के दामाद बनने वाले हैं. ग्लेन मैक्सवेल की शादी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. इस बात का खुलासा ग्लेन मैक्सवेल के मैरिज कार्ड से हुआ है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, ग्लेन मैक्सवेल IPL में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से खेलते हैं. मार्च 2020 में ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन (Vini Raman) के साथ भारतीय रीति-रिवाज से सगाई की थी. 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैक्सवेल और विनी की शादी पारंपरिक तमिल ब्राह्मण रिवाज़ से होगी और इस लर्यक्रम में कई ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों और अंतरराष्ट्रीय मेहमानों के शामिल होने की संभावना है. ग्लेन मैक्सवेल मार्च के आखिर में शादी कर रहे हैं. वह अपनी मंगेतर विनी रामन के साथ 27 मार्च को विवाह करेंगे. उल्लेखनीय है कि मार्च 2020 में मैक्सवेल ने भारतीय परंपरा के मुताबिक, विनी रमन से सगाई की थी और सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें भी जमकर वायरल हुई थी. मैक्सवेल विनी को बहुत समय से डेट कर रहे हैं और विनी ने अपने इंस्टाग्राम पर मैक्सवेल के साथ कई तस्वीरें भी शेयर कर रखी हैं. 

वर्ष 2019 में जब मैक्सवेल ने मानसिक तौर पर ठीक नहीं होने के कारण क्रिकेट से दूरी बना ली थी, तो वह विनी ही थीं जिन्होंने कंगारू क्रिकेटर को इस बुरे दौर से निकाला था. इस बात की जानकारी खुद मैक्सवेल ने दी थी. मैक्सवेल की मंगेतर विनी रमन के परिवार की जड़ें चेन्नई से जुड़ी हुई हैं, मगर उनका जन्म और पालन-पोषण ऑस्ट्रेलिया में हुआ, जहां उन्होंने फार्मेसी की पढ़ाई की. विनी रमन के पिता वेंकट रमन और मां विजयलक्ष्मी रमन,  उनके जन्म से पहले ऑस्ट्रेलिया में जाकर बस गए थे.  

ट्विटर से लेकर शेयरचैट तक ट्रेंड हुआ we miss u रैना, जानिए मामला...?

IPL 2022: सिर्फ सुरेश रैना ही नहीं, इन धाकड़ खिलाड़ियों को भी नहीं मिला खरीदार, देखें लिस्ट

धोनी से ज्यादा पैसा मिलने पर दीपक चाहर ने कह डाली बहुत बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -