ऑस्ट्रेलियाई ओपन: टूर्नामेंट प्रमुख क्रेग टिली का दावा, कहा-
ऑस्ट्रेलियाई ओपन: टूर्नामेंट प्रमुख क्रेग टिली का दावा, कहा- "कोरोना संक्रमित होने के बाद भी खेल सकते है नडाल..."
Share:

ऑस्ट्रेलियन ओपन के प्रमुख क्रेग टिली ने बुधवार को कहा कि उन्हें भरोसा है कि राफेल नडाल कोरोना वायरस संक्रमित होने के उपरांत मेलबर्न में खेलने वाले है। सर्बियाई खिलाड़ी नोवाक जोकोविच के ऑस्ट्रेलियन ओपन में न खेलने के नए संदेह की खबर सामने आई है। स्पेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने सोमवार को बोला था कि अबू धाबी में एक प्रदर्शनी टूर्नामेंट से घर लौटने के उपरांत उनके कोविड के टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 20 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने कहा कि वह अपनी सभी प्रतिबद्धताओं का टेस्ट कर रहे हैं। वही, ऑस्ट्रेलियन ओपन के निदेशक ग्रेग टिली का मानना है कि नडाल जनवरी में अपने दूसरे ऑस्ट्रेलियन ओपन खिताब को जीतने के लिए ठीक हो सकते है। 

टिली बोले- नडाल के खेलने की उम्मीद: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऑस्ट्रेलियन ओपन के डायरेक्टर क्रेग टिली ने मेलबर्न में पत्रकारों से बात करते हुए बोला है कि मुझे विश्वास है कि राफेल नडाल मेलबर्न में खेलने वाले है। उनके अनुसार  जो खिलाड़ी अभी कोरोना संक्रमित हैं, वे तब तक वक़्त की अवधि पूरी करने वाले है और वे ठीक भी हो सकते है। ऑस्ट्रेलियन ओपन की शुरुआत 17 जनवरी से होने वाले है। राफेल नडाल अब तक जोकोविच और रोजर फेडरर के बराबर 20 ग्रैंड स्लैम जीत गए है। 

जोकोविच के खेलने पर संदेह: हालांकि विश्व के नंबर वन टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच के ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने पर संदेह। क्योंकि उन्होंने कोरोना वैक्सीन लेने की सूचना देने से मना कर दिया है। हाल ही में नोवाक के पिता ने बोला था उनके ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने की कोई गारंटी भी नहीं है। जोकोविच रिकॉर्ड नौ बार ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब अपने नाम कर चुके है। उन्होंने आगे कहा  है बिना टीकाकरण वाले खिलाड़ियों और कर्मचारियों के एक छोटे फीसद को ऑस्ट्रेलियन ओपन में चिकित्सा छूट दी जाने वाली है, लेकिन उनकी पहचान सख्त गोपनीयता प्रोटोकॉल द्वारा संरक्षित थी। टिली ने आगे बोला है, यदि नोवाक ऑस्ट्रेलियन ओपन में भाग लेते हैं तो उन्हें या तो टीका लगाया जाएगा या उन्हें चिकित्सा छूट मिलेगी।

प्रो कबड्डी: गुजरात जायंट्स ने पिंक पैंथर्स को दी मात

प्रो- कबड्डी लीग 2021: प्रत्येक शनिवार होंगे 3 मैच, देखिये क्या है पूरा शेड्यूल

टोक्यो ओलंपिक की गोल्ड मेडलिस्ट को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -