ऑस्ट्रेलियन ओपन पांच दिन के लॉकडाउन के बावजूद जारी रहेगा
ऑस्ट्रेलियन ओपन पांच दिन के लॉकडाउन के बावजूद जारी रहेगा
Share:

मेलबर्न में चल रहे ऑस्ट्रेलियाई ओपन को विक्टोरियन सरकार द्वारा नए कोरोना वायरस वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए लगाए गए पांच दिवसीय लॉकडाउन के बावजूद योजना के अनुसार जारी रखा जाएगा।

सरकार ने शुक्रवार को स्थानीय समयानुसार 11:59 बजे (स्थानीय समयानुसार) राज्य में पांच दिनों के तालाबंदी की घोषणा की है। टूर्नामेंट की योजना बनाई जाएगी लेकिन लॉकडाउन के दौरान दर्शकों के बिना। ऑस्ट्रेलियन ओपन ने एक बयान में कहा- "हम टिकैथोल्डर्स, खिलाड़ियों और कर्मचारियों को सूचित कर रहे हैं कि शनिवार 13 फरवरी से शुरू होने वाले पांच दिनों के लिए एओ में कोई भी प्रशंसक नहीं होगा। इन सत्रों में टिकट लेने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए पूर्ण रिफंड उपलब्ध होगा। और उन्हें जल्द से जल्द आवेदन करने की सलाह दी जाएगी। ” हालाँकि, शुक्रवार को सत्र "कोविड सुरक्षित प्रोटोकॉल" के साथ नियोजित रहेंगे।

विक्टोरियन प्रीमियर डैनियल एंड्रयूज ने शुक्रवार को पुष्टि की कि मेलबर्न को आधी रात से बंद कर दिया जाएगा। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने एंड्रयूज के हवाले से कहा, "एएफएलडब्ल्यू या उस घटना या अन्य बड़े और छोटे पेशेवर खेल आयोजनों की कोई भी संख्या, वे अनिवार्य रूप से कार्यस्थल के रूप में कार्य करेंगे।" उन्होंने आगे कहा कि वे मनोरंजन कार्यक्रम के रूप में काम नहीं करेंगे, क्योंकि कोई भीड़ नहीं होगी।

ऑस्ट्रेलियन ओपन: सेरेना विलियम्स 90वीं जीत के साथ चौथे दौर में किया प्रवेश

पुरुष क्रिकेट विश्व कप लीग 2 श्रृंखला को किया गया स्थगित, कोरोना बना वजह

बेंगलुरु एफसी ने नए मुख्य कोच के रूप में मार्को को किया नियुक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -