ऑस्ट्रेलियन ओपन: नाओमी ओसाका ने सेमीफाइनल में पहुंचकर हेशी को किया पराजित
ऑस्ट्रेलियन ओपन: नाओमी ओसाका ने सेमीफाइनल में पहुंचकर हेशी को किया पराजित
Share:

तीन बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन नाओमी ओसाका ताइवान की सु-वेई हसीह मंगलवार को चल रहे ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में पहुंच गईं। जापानी टेनिस खिलाड़ी ओसाका ने हसीह को लगातार दो सेटों में हराकर रॉड लेवर एरिना में 66 मिनट में आसान जीत दर्ज की। दुनिया के नंबर तीन ने अपनी हावी जीत में सात इक्के तोड़ दिए ताकि जीत की लकीर को 19 मैचों तक बढ़ाया जा सके।

इस बीच, अमरीकी टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स का सामना आज बाद में रोमानियाई सिमोना हालेप से होगा। सेरेना ने रविवार को रॉड लेवर एरिना में बेलारूस की आर्या सबालेंका पर 6-4, 2-6, 6-4 से जीत दर्ज की।

पुरुष सिंगल्स की बात करें तो नोवाक जोकोविच का मुकाबला जर्मनी के अलेक्जेंडर ज़ेरेव से होगा जबकि स्पेनिश टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल का सामना बुधवार को ग्रीस के स्टेफानोस त्सिसिपास से होगा। उन्होंने सोमवार को इटली के फैबियो फोगनिनी को हराने के बाद अपना 13वां ऑस्ट्रेलियन ओपन क्वार्टर फाइनल बर्थ बुक किया। उन्होंने पिछले फोगनिनी 6-3, 6-4, 6-2 को रिकॉर्ड तोड़ 21 3 ग्रैंड स्लैम जीतने की अपनी उम्मीदों को जीवित रखने के लिए बढ़ी। जोकोविच रविवार को मिलोस राओनिक पर जीत के बाद टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए।

दूसरी छमाही में टीम की मानसिकता अद्भुत थी: Hansi Flick

बोरूसिया मोनचेंग्लादबैच मुख्य कोच सीजन के अंत में छोड़ेंगे क्लब

PSG कोच पोचेटिनो ने कहा- हम अपनी क्षमता के अनुसार खेलने के लिए तैयार होंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -