केले के कारण रुका ऑस्ट्रेलियन ओपन का मैच
केले के कारण रुका ऑस्ट्रेलियन ओपन का मैच
Share:

खिलाडी कभी-कभी अपना आपा खो देते है और अपनी इन हरकतों की वजह से हसीं और निंदा के पात्र बनते है. कुछ ऐसा कभी कभी करते है और कुछ का स्वाभाव ही ऐसा होता है. हाल ही में अमरीका की प्रोफेशनल टेनिस प्लेयर कोको वंदेवेहे ऑस्ट्रेलिया ओपन में अपने मैच के दौरान अचानक नाराज हो गई. नाराज होने की वजह उन्होंने कोर्ट पर केले का ना होना बताया, और तो और कोको ने इस कारण मैच रोक दिया .

उनका कहना था जब बॉल ब्वॉय उनके लिए केले का प्रबंध नहीं करता, वह मैच आगे नहीं बढ़ाएंगी. कोको ने चेयर अंपायर से कहा कि ''केले कोर्ट पर क्यों नहीं हैं. मेरा मतलब है- यह मेरी गलती नहीं है. मैं कैसे अलग-अलग नियमों में खेल सकती हूं. मैं कंर्फटेबल महसूस नहीं कर पा रही. मुझे यह चाहिए. यह मेरी गलती नहीं है.'' कोको ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह जब अंपायर से बात कर रही थी तो उनकी प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी हंगरी की बाबोस का व्यवहार ठीक नहीं था. कोको ने कहा कि कई बार रैकेट टूटने के कारण मैच रोका जाता है, ऐसे में समय बर्बाद नहीं होता क्या . अंपायर को फौरन केले की व्यवस्था करवानी चाहिए थी.''

मैच में उन्हें अपने रवैये के कारण नियमों की अवहेलना करने का दोषी भी पाया गया. कोको ने आगे कहा कि मैच से पहले वह बीमार थी.उन्होंने अपना मैच थोड़ा आगे करने की अपील भी की थी, लेकिन इसे माना नहीं गया. कोको पहले भी अपनी अजब गजब हरकतों या डिमांड्स के चलते चर्चा में आ चुकी है. पिछले साल विबंलडन में हार के बाद अंपायर से उलझ गई थी.

ऑस्ट्रेलियन ओपन : दूसरे दौर के मुकाबले में जीती कैरोलिन वोजनियाकी

ऑस्ट्रेलियन ओपन : शारापोवा ने किया जीत से आगाज

अपनी चोट के लिए खिलाड़ी खुद जिम्मेदार- फेडरर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -