ऑस्ट्रेलियन ओपन : पेस- पूरव राजा की जोड़ी बाहर हुई
ऑस्ट्रेलियन ओपन : पेस- पूरव राजा की जोड़ी बाहर हुई
Share:

भीषण गर्मी में खेले जा रहे जा रहे साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन में भारत कि चुनौती ख़त्म हो गई है .भारत को तगड़ा झटका लगा जब भारत के दिग्गज लिएंडर पेस और उनके जोड़ीदार पूरव राजा साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हो गए. पुरुष डबल्स में रविवार को खेले गए मैच में पेस-राजा की जोड़ी को कोलंबिया के रॉबर्ट फराह और जुआन सेबेस्टियन कैबाल की जोड़ी ने भारत के दिग्गज लिएंडर पेस -पूरव राजा कि जोड़ी को शिकस्त दी.

ये हार भारत की जोड़ी को बड़े करारे अंदाज में मिली . तीसरे दौर में फराह और सेबेस्टियन ने पेस-राजा को एक घंटे और नौ मिनट तक चले मैट में सीधे सेटों में 6-1, 6-2 से मात देकर चौथे दौर में प्रवेश कर लिया है. पेस और राजा ने शनिवार को उलटफेर करते हुए दूसरे दौर में ब्रिटेन के जेमी मरे और ब्राजील के ब्रूनो सोर्स की जोड़ी को मात दी थी. हालांकि पुरुष डबल्स में भारत की निगाहें रोहना बोपन्ना पर हैं. 10वीं सीड बोपन्ना और फ्रांस के स्टार एडुअर्ड रोजर-वासेलिन की जोड़ी सोमवार को तीसरे दौर के मुकाबले में उतरेगी.

इसी दिन 16वीं सीड दिविज शरण भी अपने अमेरिकी साथी राजीव राम के साथ तीसरे दौर का मैच खेलेंगे. उधर, बोपन्ना मिक्स्ड डबल्स के दूसरे दौर में पहुंच चुके हैं. रविवार को उन्होंने हंगरी की टिमिया बैबोस के साथ पहले दौर का मुकबला जीता. बोपन्ना-टिमिया ने ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी एलेन पेरेज और एंड्रयू व्हिटिंगटन को 53 मिनट में 6-2, 6-4 से हराया.

अॉस्ट्रेलियाई ओपन में खिलाडी गर्मी से परेशान

केले के कारण रुका ऑस्ट्रेलियन ओपन का मैच

ऑस्ट्रेलियन ओपन : दूसरे दौर के मुकाबले में जीती कैरोलिन वोजनियाकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -