टॉयलेट पेपर की कमी देख यहाँ स्थानीय अखबार ने निकाला अनोखा तरीका
टॉयलेट पेपर की कमी देख यहाँ स्थानीय अखबार ने निकाला अनोखा तरीका
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय पूरे देश में कोरोना वायरस का खौफ फैला हुआ है। ऐसे में कोरोना वायरस के कारण ऑस्ट्रेलिया टॉयलेट पेपर की कमी से जूझ रहा है और इस समय ट्विटर पर #ToiletPaperEmergency और #ToiletPaperApocalypse जैसे हैशटैग चल रहे हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक लोगों को परेशान देख स्थानीय अखबार ने एक अनोखी पहल की। जी हाँ, बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने गुरुवार के एडिशन में आठ एक्स्ट्रा पन्ने जोड़े और उन्हें खाली छोड़ दिया। इसी के साथ ही, पाठकों को बताया कि वे इनका इस्तेमाल टॉयलेट पेपर के रूप में करें।

 

जी हाँ, वहीं उनके इस कदम को देखकर अधिकतर लोगों ने उनकी तारीफ की है लेकिन फिर भी कुछ लोग हैं जिन्होंने इसे नापसंद किया है। आप सभी को बता दें कि अखबार ‘एनटी न्यूज’ ने 5 मार्च को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक विडियो शेयर किया और लिखा, ‘जी हां… हमने सही में उन्हें प्रिंट किया है।’ केवल इतना ही नहीं बल्कि इसी के साथ उन्होंने toiletpapercrisis हैशटैग का इस्तेमाल किया। उनके वीडियो को बड़ी संख्या में व्यूज मिल चुके हैं। हाल ही में इस न्यूज पेपर के संपादक Matt Williams ने कहा, ‘हम दुनियाभर में पाठकों की जरूरतों को समझने के लिए पहचाने जाते हैं। इस समय नागरिकों की जरूरत टॉयलेट पेपर है, इसलिए हमें उनकी आवश्यकता को पूरा करना होगा।’

आप सभी को बता दें, नॉर्थ आस्ट्रेलिया में बीते गुरुवार को अखबार ने अपने आठ एक्स्ट्रा पन्ने सिर्फ वाटर मार्क लगाकर खाली ही छोड़ दिए थे। वहीं अखबार के इस प्रयोग पर अमेरिकी पत्रकार स्टीवन डेविस ने लिखा, ‘डॉट कॉम ऐसा नहीं कर सकता है।’ वहीं पत्रकार जेकी वोंग ने इसे प्रिंट मीडिया का पुनरुत्थान बताया था और जानकारी के मुताबिक, ‘एनटी न्यूज’ अपने मजाकिया फ्रंट पेज के लिए मशहूर है।

महिला ने बदल डाली पूरे गांव की सोच, जानिए इनका अभूतपूर्व योगदान

इतना दहेज़ देकर 103 साल के बुजुर्ग ने की 37 साल की लड़की से शादी

बच्चे ने अपनी आंसर शीट पर की टीचर से ये रिक्वेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -