इस मॉडल को दिखा कोरोना का नया लक्षण, सुनकर चौक जाएंगे आप
इस मॉडल को दिखा कोरोना का नया लक्षण, सुनकर चौक जाएंगे आप
Share:

कोरोना महामारी (Coronavirus) इन दिनों सभी को परेशान कर रही है। इस समय कोरोना का कहर एक बार फिर से तेजी पकड़ रहा है। वहीं दूसरी तरफ कोविड के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (Corona new variant Omicron) ने दुनिया के कई देशों में तीसरी लहर की चिंता बढ़ा दी है। आप सभी को बता दें कि इस महामारी ने बीते दो साल में कई लोगों की जिंदगी तबाह कर दी है। जो लोग इस वायरस की चपेट में आए थे, वह आज भी किसी ने किसी परेशानी से जूझ रहे हैं। इसी के साथ इस समय इस वायरस के नए-नए वैरिएंट के अलग-अलग लक्षण सामने आ रहे हैं। इन सभी के बीच, ऑस्ट्रेलिया की एक मॉडल ने कोरोना का ऐसा लक्षण बताया है, जिसे जानकर कई लोगों के होश उड़ गए। जी दरअसल ऑस्ट्रेलियाई मॉडल ओलिविया मोली रोजर्स (Olivia Molly Rogers) 2017 में मिस यूनिवर्स बनी थीं।

उन्होंने कहा कि वे इस वक्त कोरोना के कई अनोखे लक्षण से गुजर रही हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें अपने पार्टनर के जरिए कोरोना संक्रमण हुआ है। वहीं ओलिविया ने अब अपनी इस परेशानी को सोशल मीडिया पर लोगों के साथ साझा किया है। उन्होंने बताया कि, 'उनके पार्टनर को हाल ही में कोरोना हुआ था। उनके संपर्क में रहने की वजह से वे भी इस वायरस की चपेट में आ गईं। लेकिन कुछ ही दिनों बाद इस वायरस ने असर दिखाना शुरू कर दिया।' आगे मॉडल ने बताया कि कोरोना की वजह से उन्हें डकारें आने लगीं। मॉडल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, ‘कोरोना होने के बाद से मुझे एक बेहद अजीब लक्षण दिखाई दिया है। कोविड इन्फेक्शन के बाद से मैं लगातार डकारें ले रही हूं। मैंने इसके बारे में गूगल पर भी पता किया, लेकिन ये सामान्य लक्षणों में से नहीं है। क्या किसी को कोरोना होने के बाद ऐसा लक्षण दिखा है?’

इसके अलावा ओलिविया का यह भी कहना है कि उन्हें केवल डकारें ही नहीं आ रहीं, बल्कि उनकी आंखों में भी जलन हो रही है। उनका कहना है उन्हें जलन भरे कफ के साथ डकार आने की भी शिकायत है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि इससे पहले कभी उन्हें ऐसी समस्या नहीं हुई है। अब उनकी पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है और लोग इसे गंभीरता से ले रहे हैं।

कोरोना ने लगाया नौकरियों पर ग्रहण, बढ़ते मामलों के चलते टली ये बड़ी भर्ती परीक्षा

‘वो वक्त बहुत मुश्किल था’ कोविड पॉजिटिव होने के बाद क्या हुआ था दीपिका पादुकोण के साथ?

Covaxin डोज के बाद ना दें Paracetamol, कंपनी ने दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -