एनर्जी ड्रिंक पीने से इस शख्स की जीभ का हुआ ये हाल
एनर्जी ड्रिंक पीने से इस शख्स की जीभ का हुआ ये हाल
Share:

आज की लाइफ में लोग अपने खाने पीने का ध्यान नहीं रखते हैं. बाहर के खान पान में जो मिलावट होती है उससे आपको परेशानी हो सकती है. ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं जिसकी रोज एनर्जी ड्रिंक पीने की आदत ने उसकी जीभ का हुआ बुरा हाल कर दिया. ऐसे ही कई और परेशानी भी हो सकती है. इसलिए अधिक इस्तेमाल से बचें. आइये जानते है इससे जुड़ी पूरी जानकारी के बारे में.

दरअसल, एक ऑस्ट्रेलियाई शख्स की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. वायरल फोटो में शख्स की जीभ बुरी तरह क्षतिग्रस्त नजर आ रही है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोसाइल मीडिया पर दी है. ऑस्ट्रेलियाई शख्स ने दावा किया है कि वह हर दिन एनर्जी ड्रिंक के लगभग 6 कैन पीता है और पिछले एक साल से ऐसा करता आ रहा है, जिसकी वजह से उसकी जीभ गंभीर रूप से छिल गई है. बता दें, डैन रॉयल नाम के शख्स ने अपनी जीभ की एक फोटो फेसबुक पर शेयर करते हुए लोगों को एनर्जी ड्रिंक के नुकसान के बारे में आगाह किया है. अगर आप भी लेते हैं तो आपको बता दें कि आप भी इसे रोक दें. 

डॉक्टरों ने उन्हें इस बारे में आगाह किया कि इससे उनकी जीभ को नुकसान पहुंच रहा है. एनर्जी ड्रिंक में एमीनो एसिड, बिटामिन बी, हर्बल सब्सटेंस और एक कैन में 58 ग्राम तक शक्कर होती है.  इस तस्वीर को ध्यान से देखिए, यह आपकी जीभ को ऐसा बना देता है. कल्पना कीजिए कि यह आपके आंतरिक अंगों का क्या हाल करता होगा. इससे वो खुद भी बेहाल हैं और दूसरों को भी आगाह किया है.  

अचानक 56 से 102 किलो की हो गई पत्नी, तो पति ने कर दी ऐसी अनूठी मांग

कुछ इस तरह से सेक्स में बिजी था शख्स, अब हो गई 12 साल की सजा

VIDEO : बेहद अजीब है यह शख्स, नाक से पीता है पानी और आँखों से मारता है पिचकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -