दीपिका की मूवी 'गहराइयां' देख चकराया ऑस्ट्रेलियन पत्रकार का सर
दीपिका की मूवी 'गहराइयां' देख चकराया ऑस्ट्रेलियन पत्रकार का सर
Share:

दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा की मूवी गहराइयां इन दिनों बहुत ही ज्यादा सुर्ख़ियों में है। मूवी अमेजन प्राइम वीडियो पर भी रिलीज़ किया जा चुका है। इतनी बड़ी स्टारकास्ट होने के उपरांत भी मूवी दर्शकों के मध्य अपना स्थान नहीं बना सकी। दीपिका इस तरह की मूवी करने के लिए निरंतर ट्रोल हो रही हैं। वहीं कुछ लोग मूवी के निर्देशक शकुन बत्रा को भी निशाने पर ले रहे हैं। इस मूवी को देख चुकी एक ऑस्ट्रेलियन पत्रकार ने भी इसका मजाक उड़ा दिया है।

एक ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार ने मूवी के एक सीन को देखकर बेहद ही हैरानी जताई है। पत्रकार ने मूवी के उस सीन का मजाक बनाया है, जिसमें अनन्या पांडे शुरुआत में एक अंडाकार गिलास में पानी पीते हुए नज़र आ रही है, वहीं कुछ सेकेंड बाद ही गिलास की शेप चेंज हो जाती है। पत्रकार क्लो-अमांडा बेली ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस सीन की फोटोज साझा करते हुए लिखा,"गहराइयां मूवी की एक बात अभी तक अनसुलझी है कि कैसे टिया ने इस सीन में गिलास को बिना नीचे रखे उसकी शेप बदल दी।"

ऑस्ट्रेलियन पत्रकार के इस ट्वीट के उपरांत लोगों ने इसकी स्टार कास्ट को ट्रोल करना भी शुरू कर चुके है। कुछ ने तो लोगों को इस तरह की मूवी न देखने की सलाह दे डाली है। एक यूजर ने लिखा,"प्लीज बॉलीवुड की घटिया फिल्में देखकर इंडियन मूवीज को मत आंकिए। इंडियन सिनेमा की क्षमता को समझने के लिए दक्षिण इंडियन फिल्में, विशेष रूप से तेलुगु मूवीज देखें।"

गहराइयां को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज कर दिया गया है। इस मूवी में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा थे। यह फिल्म लव ट्राएंगल पर बेस्ड थी, जिसमें काफी बोल्ड सीन्स भी थे। इस  मूवी को लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स भी मिल चुका है। 

 

रणबीर संग शादी की बात पर बोली आलिया भट्ट- तब ही शादी करेंगे जब…

’द कश्मीर फाइल्स' के ट्रेलर के लिए विवेक अग्निहोत्री को लोग दे रहे बधाई

लव बाइट वाली बात पर फूटा उर्वशी का गुस्सा, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -