आतंकी संगठन ज्वाइन करने के बाद, 13 साल की बेटी की रेपिस्ट से की शादी
आतंकी संगठन ज्वाइन करने के बाद, 13 साल की बेटी की रेपिस्ट से की शादी
Share:

बेरूत: आस्ट्रेलिया में एक शख्स जिसका नाम खालिद शरीफ है ने अच्छी नौकरी होने के बावजूद भी आतंकी गुटो को ज्वॉइन कर लिया है, और इसके लिए वह आस्ट्रेलिया को छोड़कर आतंकियों के गढ़ माने जाने वाले शहर सीरिया आ गया है, खबर है की अपने साथ वह अपने परिवार को भी लेकर आया है. सूत्रों के अनुसार खालिद ने अपनी 13 साल की बेटी की शादी भी एक खतरनाक आतंकी से की है जो सीरिया की कई यजीदी महिलाओं से दुष्कर्म कर चूका है. खालिद ने आईएस ज्वाइन करने के बाद जासूसी के कई आरोपियों के सिर कलम किए हैं। उसने कुछ वक्त पहले अपने सात साल के बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वह एक कटा सिर लेकर मुस्कुराते दिख रहा है। इतना सब कुछ करने के बाद अब माना जा रहा है कि खालिद अपने परिवार को ऑस्ट्रेलिया वापस भेजना चाहता है ताकि उसका परिवार वहा बेखौफ व सुरक्षित रह सके. 

खालिद ने ऑस्ट्रेलिया से निकलने के लिए अपने भाई के पासपोर्ट का इस्तेमाल किया। वह 2013 में अपने बेस्ट फ्रेंड मोहम्मद इलोमर के साथ मिडल ईस्ट पहुंचा। बाद में इसी इलोमर से खालिद ने अपनी बेटी जैनब की शादी की। खालिद के अलावा, उसकी पत्नी टारा नेटलटन और पांच बच्चे भी इस साल फरवरी में सीरिया पहुंच गए। खालिद आईएसआईएस के लिए सिक्युरिटी कोऑर्डिनेटर के तौर पर काम करता है। खालिद अपने बच्चों की हथियारों और लोगों के कटे सिरों के साथ फोटोज पोस्ट करने की वजह से सारी दुनिया में कुख्यात है। खालिद और इलोमर पर यजीदी लड़कियों को अगवा करके उनके साथ रेप करने का भी आरोप है। ऐसी खबरें हैं कि खालिद और उसके दोस्त बीते हफ्ते आईएसआईएस के प्रभुत्व वाले इलाके रक्का में अमेरिकी ड्रोन अटैक में मारे गए हैं।

हालांकि, इस बात की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इलोमर की इस हमले में मौत हो गई, जबकि खालिद संभवत: बच गया और वह अपने परिवार की ऑस्ट्रेलिया वापसी की योजना बनाने के लिए अंडरग्राउंड हो गया है। इसके बाद से ऑस्ट्रेलिया में इस बात की बहस शुरू हो गई कि क्या नेटलटन और उसके बच्चों को स्वदेश वापस लौटने का मौका मिलना चाहिए. देखते है खालिद अपने मंसूबो में किस तरह कामयाब होता है क्या वह अपने परिवार को सुरक्षित रूप से आस्ट्रेलिया में छोड़ पाएगा ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -