ऑस्ट्रेलियाई सरकार की लोकप्रियता दो साल के निचले स्तर पर गिर गई
ऑस्ट्रेलियाई सरकार की लोकप्रियता दो साल के निचले स्तर पर गिर गई
Share:

कैनबरा : सोमवार को जारी एक नए सर्वेक्षण में पाया गया कि ऑस्ट्रेलियाई सरकार में मतदाताओं का विश्वास दो वर्षों में अपने सबसे निचले स्तर पर गिर गया है।

सूत्रों के अनुसार, ऑस्ट्रेलियाई नेशनल यूनिवर्सिटी के सेंटर फॉर सोशल रिसर्च एंड मेथड्स के शोधकर्ताओं ने सोमवार को कोविद -19 प्रकोप के दौरान अपने पोल ट्रैकिंग निवासियों और अनुभवों को प्रकाशित किया। सर्वेक्षण के अनुसार, 3,400 से अधिक लोगों, या 34.5 प्रतिशत ने कहा कि उनके पास संघीय सरकार के प्रदर्शन में "बहुत बड़ा सौदा या काफी बहुत कुछ" विश्वास है।

रिपोर्ट के सह-लेखक निकोलस बिडल ने एक बयान में कहा, "यह मई 2020 में 60.6 प्रतिशत के शिखर से नीचे है और पिछले साल के अक्टूबर (41.4%) की तुलना में कम है।  जब केवल 27.3 प्रतिशत ऑस्ट्रेलियाई लोगों को सरकार पर विश्वास था." अध्ययन में यह भी पाया गया कि "अस्पतालों और स्वास्थ्य प्रणाली में विश्वास में महत्वपूर्ण गिरावट आई है, जो महामारी के दौरान हमने देखा है," बिडल के अनुसार।

दो-पार्टी पसंदीदा आधार पर, यह पाया गया कि विपक्षी लेबर पार्टी सत्तारूढ़ गठबंधन 55-45 का नेतृत्व करती है। प्रधान मंत्री स्कॉट मॉरिसन के पास लेबर नेता एंथनी अल्बानीज़ की तुलना में एक बदतर शुद्ध संतुष्टि रेटिंग थी।

लीबिया पर संयुक्त राष्ट्र महासचिव ने सभी पक्षों से शांति बनाए रखने का आग्रह किया

यूक्रेन पर कब हमला करेगा रूस ? अमेरिका की ख़ुफ़िया एजेंसी ने की भविष्यवाणी

कॉलेज का आदेश- 'वैलेंटाइन डे' पर पूरे हिजाब में आएं छात्राएं, मुस्लिम टोपी पहनें छात्र, वरना....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -