Womens T20 World Cup Final:  भारत के खिलाफ खेलने से 'नफरत' करती है ये ऑस्ट्रेलियाई पेसर
Womens T20 World Cup Final: भारत के खिलाफ खेलने से 'नफरत' करती है ये ऑस्ट्रेलियाई पेसर
Share:

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया ICC वीमेन टी20 वर्ल्ड कप में चार बार चैंपियन का खिताब जीत चुकी है. अब उसकी नजरें पांचवें खिताब पर है. फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की टक्कर भारत से है. टीम इंडिया पहली दफा फाइनल में पहुंची है. ऑस्ट्रेलिया मेजबान और गत चैंपियन भी है. इस वजह से अधिकतर क्रिकेट एक्सपर्ट उसे ही दावेदार मान रहे हैं. किन्तु ऑस्ट्रेलिया की स्टार पेसर मेगन शट (Megan Schutt) का कुछ अलग ही बयान सामने आया है.

उन्होंने कहा है कि उन्हें भारत के खिलाफ खेलने से नफरत होती है क्योंकि उसके पास बहुत शानदार बल्लेबाज हैं.  27 वर्षीय मेगन शट ने वर्तमान महिला टी20 वर्ल्ड कप में नौ विकेट झटके हैं. वे टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में पूनम यादव के साथ संयुक्त रूप से पहले स्थान पर हैं. इसके बाद भी ऑस्ट्रेलिया की इस तेज गेंदबाज को भारतीय बल्लेबाजों का खौफ सता रहा है. भारतीय बल्लेबाजों से उनकी  टक्कर रविवार को होने वाले वर्ल्ड कप फाइनल में होगी. 

मेगन शट ने कहा कि, ‘मुझे भारत के खिलाफ खेलने से नफरत सी होती है. वे मेरे खिलाफ काफी अच्छा खेलते हैं. खासकर, स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा मेरे खिलाफ जबरदस्त बल्लेबाज़ी करती हैं. शेफाली ने ट्राई सीरीज में मेरी गेंद पर जो छक्का जड़ा था, वैसे पहले किसी ने नहीं मारा. वह शायद मेरी गेंद पर लगाया गया सबसे बड़ा छक्का था.’

अफ्रीका ट्विन एडवेंचर स्पोर्ट्स नयी बाइक भारत में लांच , कीमत जान उड़ जाएंगे होश

विराट के ख़राब फॉर्म पर बोले सहवाग, कहा- साथ नहीं दे रही कोहली की किस्मत

Womens T20 World Cup: फाइनल में पहुंची टीम इंडिया, बारिश की भेंट चढ़ा सेमीफाइनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -