146 रूपए के इस बोर्ड से ये कपल बना लखपति, लेकिन कहानी में है ट्विस्ट

146 रूपए के इस बोर्ड से ये कपल बना लखपति, लेकिन कहानी में है ट्विस्ट

आपकी किस्मत कब खुल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. किस्मत ने चाहा तो आप एक सेकंड में लखपति और करोड़पति बन सकते हैं और एक सेकंड में ही आप कान्हगल भी हो सकते हैं. लेकिन यहां नकारात्मक बात ना करते हुए अच्छी ही बात करते हैं कि किस्मत कब किसको धनी बना दे ये कहना मुश्किल है. कई बार हमें कुछ ऐसा मिल जाता है जिसकी उम्मीद हम जन्मों तक नहीं कर सकते. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. आइये जानते हैं.

दरअसल, ये मामला टोरंटो का है, जहां पर क्रिस लाइटफुट और उनकी गर्लफ्रेंड मैंडी फ्लैक नाम का एक कपल छुट्टी मनाने आया था. इन्ही छुट्टियों के दौरान कपल ने कुछ रुपयों में एक बोर्ड गेम खेला जिसकी बाद उनकी किस्मत एक झटके में बदल गई. ये गेम खेलते हुए उन्होंने भी नहीं सोचा होगा कि उनके साथ कुछ ऐसा हो जायेगा. बता दें, इस गेम के दौरान कपल के हाथ छह हीरे की अंगूठियां लगी. इसमें बड़ी बात ये है कि इनकी कीमत 13 लाख रूपए से भी अधिक बताई जा रही है. ये जानकर हैरानी होगी कि ये बोर्ड को उन्होंने सिर्फ 146 रूपए में ख़रीदा था जिसके बाद उनकी किस्मत बदल गई.

यहां आते ही अपनी ब्रा उतार जाती हैं महिलाएं, जानें इसकी वजह

बताया जा रहा है कि 27 साल के क्रिस गर्लफ्रेंड मैंडी फ्लैक इस साल सिडनी से टोरंटो गए हैं. इस कपल ने अपने परिवार, रिश्तेदारों के साथ खेलने के लिए बोर्ड गेम खरीदा था. क्रिस ने बताया जब वो ये गेम खेल रहे थे और बोर्ड में उनकी माँ को हीरे की एक अंगूठी मिली.

इसके बाद एक के बाद एक अंगूठियां निकलती गईं और ये 6 अंगूठियां हो गई जिसे देखकर सभी हैरान थे. कपल ने पहले बोर्ड के गेम के मालिक को ढूंढा, और ना मिलने पर इसकी बोली लगाई जिसमें उनकी कीमत करीब 13,16,250 रुपये बतायी जा रही है. बता दें, कपल ने अंगूठियों को असली मालिक को वापस करने का फैसला कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अंगूठी के असली मालिक ने उनसे संपर्क किया और अब ये कपल जल्द ही इन अंगूठियों को लौटा देगा. 

यह भी पढ़ें...

27 सालों से इस महिला ने नहीं खाया अन्न, इन चीज़ों पर है ज़िंदा

यह अनोखा बंदर पानी नहीं बल्कि पीता है ये चीज़