मैच से पहले नहीं आती स्टीव स्मिथ को नींद, रात भर सोचते रहते हैं ये बातें...
मैच से पहले नहीं आती स्टीव स्मिथ को नींद, रात भर सोचते रहते हैं ये बातें...
Share:

मेलबर्न: इस वर्ष टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीवन स्मिथ नींद की समस्या से जूझ रहे हैं. उनकी यह समस्या इतनी बढ़ गई है कि अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) और कप्तान टिम पैन को स्मिथ की सहायता के लिए आगे आना पड़ा है. टिम पैन (Tim Paine) ने गुरुवार को इस संबंध में जानकारी दी. मेजबान ऑस्ट्रेलिया को शुक्रवार से पाकिस्तान के विरुद्ध दूसरा टेस्ट मुकाबला खेलना है. स्मिथ के लिए इस मैच में नींद के साथ यासिर शाह से भी कड़ी चुनौती मिलेगी, जो उन्हें सात बार पवेलियन भेज चुके हैं. 

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को पहले टेस्ट मुकाबले में पारी के अंतर से हराया था. इस मुकाबला में स्टीव स्मिथ सिर्फ चार रन बनाकर यासिर शाह की गेंद पर बोल्ड हो गए थे. इसके बाद उन्होंने स्वयं को सजा भी दी और लगभग 3 किलोमीटर की दौड़ लगाई. अब खबर आ रही है कि स्टीव स्मिथ नींद की बीमारी से पीड़ित हैं. स्मिथ इस साल टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन (778) बनाने वाले क्रिकेटर हैं.

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पैन ने गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया कि, ‘इस वर्ष इंग्लैंड में खेली गई सीरीज के दौरान उन्हें रात में नींद नहीं आती थी. विशेषकर, जिस दिन मैच होना होता था, उसके पहले वाली रात वे निरंतर सोचते रहते थे. वे सोचते रहते कि किस गेंद को कहां खेलना है और किस गेंदबाज के सामने कैसे खेलना है.’ 

वीवीएस लक्ष्मण बोले, के एल को रोहित शर्मा के साथ करना चाहिए ओपनिंग

विराट ने कहा मेरे ईगो की वजह से विश्व कप सेमीफाइनल में नाकामी मिली

फेलिक्स चुने गए यूरोप के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर, इस वर्ष मिलेगा 'गोल्डन बॉय' अवार्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -