ऑस्ट्रेलियाई एथलीटों ने सफर के दौरान किया दुर्व्यवहार

ऑस्ट्रेलियाई एथलीटों ने अपने ओलंपिक गांव के होटल के कमरों में बिस्तरों को क्षतिग्रस्त कर दिया और जाने से पहले एक दीवार में छेद कर दिया, देश की ओलंपिक समिति का कहना है। अधिकारियों ने कहा कि कुछ एथलीटों ने अपने फ्लाइट होम पर "अस्वीकार्य व्यवहार" भी दिखाया। लेकिन ऑस्ट्रेलिया टीम के बॉस इयान चेस्टरमैन ने कहा कि कोई अनुशासनात्मक कार्रवाई नहीं की जाएगी क्योंकि एथलीटों ने माफी मांगी थी।

उन्होंने कहा कि क्षति "मामूली" थी और यह "कार्डबोर्ड बिस्तर को तोड़ना सबसे कठिन काम नहीं था"। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई ओलंपिक समिति ने कहा कि फुटबॉल और रग्बी यूनियन के राष्ट्रीय शासी निकाय पिछले शुक्रवार को सिडनी में एक उड़ान में उपद्रवी व्यवहार की रिपोर्ट की जांच कर रहे थे। चेस्टरमैन ने कहा: "कुछ युवाओं ने गलती की - उन्होंने कमरे को ऐसी स्थिति में छोड़ दिया था जो अस्वीकार्य था।"

उन्होंने आगे कहा: "कमरे किसी भी तरह से पूरी तरह से कूड़ा-करकट नहीं थे। यह समय जितनी पुरानी किताब है: एक अच्छा युवा गलती करता है, दूसरा अध्याय अच्छा है, युवा व्यक्ति पछतावे से भरा है। "अध्याय तीन एक अच्छा युवा है जो गलती से सीखता है और एक बेहतर इंसान बनता है।" रग्बी ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि उसने ऑस्ट्रेलियाई टीम के अधिकारियों द्वारा ओलंपिक से उड़ान के दौरान रग्बी और फुटबॉल खिलाड़ियों द्वारा "अस्वीकार्य" व्यवहार के बारे में सूचित किए जाने के बाद अपनी जांच शुरू की थी।

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

इंडिगो एयरलाइन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए IATA ट्रैवल पास करेगी लॉन्च

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -