कॉकरोच मारने चला था शख्स, लेकिन पड़े लेने के देने
कॉकरोच मारने चला था शख्स, लेकिन पड़े लेने के देने
Share:

अकसर हमारे घरों में कॉकरोच निकल आते है जिन्हें भगाने के लिए हम बहुत से प्रयास करते हैं लेकिन वो नहीं जाते. ऐसे में वो एक बार जाने के बाद में फिर से वापस आ जाते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसा ही कुछ बताने जा रहे हैं जहां पर एक परिवार ने कॉकरोच भगाने के लिए कुछ ऐसा किया जिसके बाद में उस परिवार को लेने के देने पड़ गए यानी उसके परिवार में कुछ परेशानी हो गई. आइये जानते हैं उनके बारे में. 

दरअसल, यह पूरा वाक्या ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड का है, जहां पर एक आदमी को कॉकरोच से छुटकारा पाना इतना भारी पड़ गया जिसके बारे में उसने शायद कभी सोचा भी नहीं होगा और ना ही अपने कभी सोचा होगा. अब हुआ कुछ यूं कि माउंट ईसा में रहने वाले एबल स्मिथ परेड कॉकरोच से काफी परेशान था. उसने कॉकरोच को भगाने और उसको जलाने के लिए कीड़े मारने वाले स्प्रे को आग फेंकने वाले उपकरण की तरह इस्तेमाल कर लिया. लेकिन इससे निकलने वाली चिंगारी ने उस आग को और भी भड़का दिया जिससे उसके पूरे घर में आग लग गई. 

बताया जा रहा है ​कि इससे उस व्यक्ति के घर का आगे का हिस्सा जल गया. लेकिन खुशकिस्मती यह रही कि उस समय घर में मौजूद स्मिथ के अलावा बाकी किसी को चोट नहीं आई. इसी के बाद फायर ब्रिगेड को इसकी सुचना दी और उसने मौके पर आकर आग पर काबू पाया इसके बाद सभी शांत हो पाए. तो ध्यान रहे कभी भी आप ऐसा ना करें जिससे जीवन खतरे में पड़ जाये.  

इस मंदिर में होता है अनोखा चमत्कार, नदी के पानी से जलता है दीया

बॉयफ्रेंड को गिफ्ट में मिला कुछ ऐसा कि...

बच्चे के स्कूल बैग में से निकली ऐसी चीज़ जिसे देखकर टीचर भी चीख पड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -