ऑस्ट्रेलिया 26 जनवरी को अपना राष्ट्रीय दिवस मनाएगा

 

कैनबरा: बुधवार को, ऑस्ट्रेलियाई अपने राष्ट्रीय कैलेंडर "ऑस्ट्रेलिया दिवस 2022" पर सबसे महत्वपूर्ण तिथियों में से एक को विभिन्न प्रकार के बड़े और छोटे आयोजनों के साथ मनाएंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया दिवस आम तौर पर पारिवारिक समारोहों, पिकनिक  द्वारा चिह्नित गर्मी की छुट्टी है, समुद्र तट पर धूप, और बाहरी संगीत समारोहों में जाना, कई देशभक्तों के साथ अस्थायी टैटू के साथ देश के झंडे की विशेषता होती है।

सबसे बड़ा शहर, सिडनी, बंदरगाह के आसपास की गतिविधियों का एक व्यस्त कैलेंडर प्रदान करता है, जिसकी शुरुआत सिडनी ओपेरा हाउस के "पाल" पर प्रदर्शित आदिवासी कलाकृति के साथ सुबह के समारोह से होती है। एक वायु सेना का हवाई प्रदर्शन, 19 वीं सदी के नौकायन जहाजों सहित एक दौड़, एक नाव रेगाटा, एक संगीत कार्यक्रम और शाम को आतिशबाजी सभी बंदरगाह के आसपास होगी।

इस बीच, देश के सबसे बड़े ऑस्ट्रेलिया दिवस समारोहों में से एक, स्काईवर्क्स, पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया की राजधानी (WA) पर्थ में स्वान नदी के तट पर होगा।

महामारी के दौरान, WA के पास देश के सबसे कठोर सीमा नियंत्रण उपाय हैं, जिसके कारण पिछले साल के स्काईवर्क्स को रद्द कर दिया गया था, और ऐसी चिंताएँ थीं कि यह 2022 में फिर से हो सकता है।

टेस्ट कप्तान के रूप में शेन वॉर्न को नहीं पसंद ऋषभ पंत, बताया कौन होना चाहिए कैप्टन

जम्मू कश्मीर में नहीं थम रहे आतंकी हमले, अब श्रीनगर में दहशतगर्दों ने फेंका ग्रेनेड

'मेरे पिता जिन्दा होते, तो पाकिस्तान नहीं बनता..', सुभाष चंद्र बोस की बेटी का बड़ा बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -