Aus vs SA : ऑस्ट्रेलिया पर भारी पड़ रहे अफ्रीकी गेंदबाज, पहले ओवर में ही दो बल्लेबाज आउट

सिडनी. ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाला पहला ODI क्रिकेट मैच शुरू हो चूका है. यह मैच आज ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में स्थित पर्थ स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में साउथ अफ्रीका की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था और अब उनका यह फैसला एक सही फैसला भी साबित होता जा रहा है. दरअसल साउथ अफ्रीकी टीम के गेंदबाज मैच शुरू होते ही ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाने लगे है.

पेरिस मास्टर्स टेनिस: सेमीफाइनल में पहुंचे फेडरर, अब जोकोविच से होगी भिड़ंत

इस मैच में अफ्रीकी गेंदबाजों ने अपना बेहतर प्रदर्शन दिखाते हुए मैच की शुरुआत में ही ऑस्ट्रेलिया के तीन बल्लेबाजों को आउट कर दिया है। इस मैच में सबसे पहले अफ्रीकी गेंदबाज डेल स्टेन ने ऑस्ट्रेलिआई बल्लेबाज ट्रेविस हेड को आउट कर दिया। इसके बाद उन्होंने इसी ओवर में ही डी स्कोर्ट को भी आउट कर के पवेलियन का रास्ता दिखा दिया है. इसी तरह मैच एक दूसरे ओवर में अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज लुंगी नगदी ने भी अपनी धारधार गेंदबादी से ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच को आउट कर दिया. 

जन्मदिन विशेष : कोहली को 'विराट' बनाती है ये खास बातें...

इस मैच के शुरू होने के पहले तक ऑस्ट्रेलिया की टीम और क्रिकेट प्रेमियों को ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच से बहुत उम्मीदें थी लेकिन वे 17 गेंदें खेल कर मात्र पांच रन ही बना पाए. इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया की टीम शुरूआती दस ओवर में एक भी बाउंड्री नहीं लगा पाए 

ख़बरें और भी 

जन्मदिन से पहले 'क्रिकेट के बादशाह' को मिला 'क्रिकेट के भगवान' से तोहफा, बताया दोनों में कौन महान ?

टी 20 क्रिकेट की बेताज बादशाह बनी पाकिस्तानी टीम, विश्व रिकॉर्ड बना कर रचा इतिहास

भारत बनाम वेस्टइंडीज: टी 20 सीरीज में तीन विश्व रिकॉर्ड कर रहे हैं रोहित शर्मा का इंतज़ार

ग्रीम स्मिथ ने विराट को बताया सुपरस्टार, कहा टेस्ट क्रिकेट को जिन्दा रखेंगे कोहली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -