Aus Vs Pak : वार्नर के शानदार शतक से मैच पर कंगारुओं की पकड़ मजबूत, मिली 72 रनों की बढ़त
Aus Vs Pak : वार्नर के शानदार शतक से मैच पर कंगारुओं की पकड़ मजबूत, मिली 72 रनों की बढ़त
Share:

बिस्बेन: सलामी बल्लेबाज़ डेविड वार्नर (नाबाद 151), जोए बर्न्‍स (97) और मार्नस लाबुसचांगे (नाबाद 55) की शानदार पारियों की मदद से आस्ट्रेलिया ने गाबा मैदान पर पाकिस्तान के साथ चल रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मेजबान टीम ने दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट पर 312 रन बना लिए हैं। पाकिस्तान की पहली पारी में 240 रन पर समाप्त हुई थी। इस लिहाज से मेजबान टीम को 72 रनों की बढ़त मिल गई है।

अपने करियर का 22वां शतक जड़ने वाले वार्नर ने 265 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके लगाए, जबकि मार्नस ने 94 गेंदों का सामना कर छह चौके जड़े। वार्नर और मार्नस के बीच अब तक 90 रनों की पार्टनरशिप हो चुकी है। आस्ट्रेलिया ने बर्न्‍स के रूप में अपना एकमात्र विकेट खोया है। बर्न्‍स को 222 रनों के कुल योग पर यासिर शाह ने बोल्ड कर पवेलियन लौटाया। बर्न्‍स ने 166 गेंदों का सामना कर 10 चौके लगाए।

अपना डेब्यू मैच खेल रहे 16 साल के युवा गेंदबाज नसीम शाह की गेंद पर 56 के निजी स्कोर पर जीवनदान पाने वाले वार्नर ने बीती एशेज सीरीज की विफलता को पीछे छोड़ते हुए एक शानदार पारी खेली। इस पारी में बर्न्‍स ने उनका बेहतरीन साथ दिया। दोनों के बीच चौथी बार शतकीय साझेदारी हुई है।

डे नाईट टेस्ट मैच देखने कोलकाता पहुंची शेख हसीना, एयरपोर्ट पर गांगुली ने किया रिसीव

मेसी के गोल से अर्जेटीना ने ब्राजील को मुकाबले में 1-0 से दी मात

डेनमार्क और स्विट्जरलैंड ने यूरो 2020 में बनाई जगह, रोमांचक रहा मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -