विश्व कप में आज पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा मुकाबला

लंदन : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर बुधवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले विश्व कप मुकाबले में अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करने को बेताब होंगे। समरसेट काउंटी के मैदान में ही तीन साल पहले आमिर ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में वापसी की थी। 

हॉकी टूर्नामेंट : अमेरिका ने जापान के साथ खेला 2-2 से ड्रा

ऐसा रहा अब तक मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण 2010 में तत्कालीन कप्तान सलमान बट के कहने पर आमिर और आसिफ को नोबॉल फेंकने पर पांच साल का प्रतिबंध लगा था। इसी सीजन में हेडिंग्ले टेस्ट में आमिर ने 20 रन देकर तीन विकेट लिए थे और ऑस्ट्रेलिया को 88 रन पर आउट कर दिया था। जब 2016 में आमिर ने इंग्लैंड में प्रथम श्रेणी में वापसी की तो समरसेट के खिलाफ 36 रन देकर तीन विकेट लिए। इसमें इंग्लैंड के पूर्व ओपनर मार्क्स ट्रेस्कोथिक का विकेट भी शामिल था। 

युवराज के संन्यास लेते ही रोहित ने किया एक ऐसा ट्वीट

इन्होने बनाई टीम में जगह 

इसी के साथ इस विश्व कप से पहले इंग्लैंड में वनडे सीरीज से पहले उनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा। उन्होंने 14 मैचों में पांच विकेट लिए थे। आमिर ने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में बारिश के कारण धुले मैच में गेंदबाजी नहीं की। बाकी चार मैचों में वह चिकन पॉक्स होने के कारण नहीं खेले और मेजबान टीम ने सीरीज 4-0 से अपने नाम की थी। पहले आमिर विश्व कप टीम में नहीं थे लेकिन बाद में 27 वर्षीय खिलाड़ी ने टीम में जगह बना ली।

अनाधिकारिक वनडे में श्रीलंका-ए ने दी इंडिया-ए को छह विकेट से मात

भारतीय हॉकी टीम ने उज्बेकिस्तान को 10-0 से दी मात

2011 वर्ल्ड कप के मेन ऑफ़ द टूर्नामेंट रहे युवराज सिंह ने लिया सन्यास, कही ये भावुक बात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -