पाकिस्तान में खेलने को लेकर कुछ ऐसा बोले एरॉन फिंच
पाकिस्तान में खेलने को लेकर कुछ ऐसा बोले एरॉन फिंच
Share:

लंदन : आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान एरॉन फिंच ने मंगलवार को कहा कि वह पाकिस्तान में खेलना पसंद करेंगे। आस्ट्रेलिया को आईसीसी विश्व कप-2019 में मंगलवार को पाकिस्तान से भिड़ना है। फिंच ने मैच की पूर्व संध्या पर यह बात कही।

महिला फुटबाल : अमेरिका ने थाईलैंड को दी 13-0 से करारी शिकस्त

कुछ ऐसा बोले फिंच 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार फिंच ने कहा, "पाकिस्तान शानदार देश है। आप उन खिलाड़ियों से वहां की बातें सुनते है जो पहले वहां खेल चुके हैं। वे बताते हैं कि वहां खेलना कितना शानदार है। फिंच ने उन खिलाड़ियों के अनुभव को बताया जो पाकिस्तान सुपर लीग में पाकिस्तान में खेले हैं। आस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, "प्रशंसक जो आते हैं, जो पाकिस्तान का पूरे दिल से समर्थन करते हैं, वो शानदार हैं। हमने देखा है। जब वहां पीएसएल के मैच हो रहे थे, तब मैदान मिनटों में भर रहे थे।

भारत की जूनियर पुरुष हॉकी टीम को मिली नीदरलैंड के हाथों 2-3 से हार

काफी अच्छा रहा अनुभव 

इसी के साथ उन्होंने कहा, "सभी रिपोर्ट के मुताबिक, जो खिलाड़ी वहां खेले हैं वो कहते हैं कि पाकिस्तान में खेलना शानदार अनुभव रहा है।" 2009 में श्रीलंकाई टीम जब पाकिस्तान के दौर पर गई थी तब वहां आंतकवादी हमले का शिकार हो गई थी। इसके बाद से सभी देशों ने पाकिस्तान में क्रिकेट नहीं खेलने का फैसला कर लिया था। हालिया दौर में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली के लिए काफी कोशिशें की हैं और थोड़ी बहुत कामयाबी उसे मिली है।

लियोनल मेसी बने सर्वाधिक कमाई करने वाले खिलाड़ी

हॉकी टूर्नामेंट : अमेरिका ने जापान के साथ खेला 2-2 से ड्रा

युवराज के संन्यास लेते ही रोहित ने किया एक ऐसा ट्वीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -