स्टोक्स और मॉर्गन की घातक बल्लेबाजी से चैंपियन ट्रॉफी से बाहर हुए कंगारू
स्टोक्स और मॉर्गन की घातक बल्लेबाजी से चैंपियन ट्रॉफी से बाहर हुए कंगारू
Share:

नई दिल्ली : कप्तान इयोन मॉर्गन - बेन स्टोक्स की दमदार पारी की बदौलत और डकवर्थ लुइस नियम के तहत इंगलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 40 रन से हराकर चैंपियन ट्रॉफी से बाहर कर दिया. वही इंग्लैंड की जीत और ऑस्ट्रेलिया की हार की वजह से बांग्लादेशी टीम सेमीफइनल में पहुंच गई. स्टोक्स ने नाबाद 102 रन और मॉर्गन ने 87 रन की पारी खेली.

पहले बैटिंग करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. वार्नर के जल्दी आउट होने के बाद कुछ हद तक कंगारू टीम ने संभालने की कोशिश की. ट्रेविस हेड की 71 रन और एरोन फिंच के 68 रन की पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 278 रनो का लक्ष्य दिया. इंग्लैंड की तरफ से गेंदबाजी करते हुए मार्क वुड और रशीद ने सबसे अधिक 4 -4 विकेट चटकाए. वही एक विकेट स्टोक्स ने लिया. 278 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम की शुरआत बेहद ख़राब रही. महज 35 रन के भीतर इंग्लिश टीम के 3 विकेट गिर गए.

एक समय ऐसा लग रहा था कि मैच ऑस्ट्रेलिया की पकड़ में आ गया लेकिन मॉर्गन और स्टोक्स के बडबतोड़ बल्लेबाजी करके इंग्लैंड को मजबूत स्थिति में पंहुचा दिया. इंग्लैंड चार विकेट के नुकसान पर 40 .2 ओवर में 240 रन के स्कोर पर खेल रही थी कि तभी बारिश आ गई. इसके बाद मैच शुरू नहीं हो सका और डकवर्थ लुइस नियम के तहत इंग्लैंड को 40 रन से जीत दे दी गई.

IND-SA : सेमीफइनल में पहुंचने के लिए कोहली प्रयोग कर सकते अश्विन का विराट ब्रह्मास्त्र

अफ्रीका के खिलाफ करो या मरो विराट, गेंदबाजी में होगा बदलाव

आसमान बरसे तो भारत खेलेगा सेमी-फाइनल, अफ्रीका होगी चैंपियन ट्राफी से बाहर

श्रीलंका से मिली हार पर कोहली पर बरसे कांबली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -