विश्व कप के लिए घोषित हुई ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम, इन्हें मिला मौका

Apr 15 2019 10:50 AM
विश्व कप के लिए घोषित हुई ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम, इन्हें मिला मौका

मेलबर्न : क्रिकेट विश्व कप के शुरू होने में अब सिर्फ कुछ दिन ही बाकी है। यही कारण है कि इंडियन टी-20 लीग के बावजूद सभी का ध्यान विश्व कप में टीम चयन पर है। इंडिया और फिर पाकिस्तान को सीरीज हराकर विश्व कप में बड़ी दावेदार बन चुकी ऑस्ट्रेलिया ने आखिरकार अपने 15 खिलाड़ियों के नाम की घोषणा कर दी है। वही आज भारतीय टीम की घोषणा होने की भी पूरी संभावना है.

एक समय इनकी स्विंग गेंदबाजी से खौफ खाते थे बल्लेबाज

इन्हे मिला टीम में मौका 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ऑस्ट्रेलिया की चयन समिति ने एक बार फिर से अपने दोनों खिलाड़ियों को वापस बुला लिया है। हालांकि उनके लिए ऑस्ट्रेलियाई समिति ने दो खिलाड़ियों को उनके अच्छे प्रदर्शन के बावजूद टीम में मौका नहीं दिया है। बता दें कि बॉल टेम्परिंग मामले में स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर पर एक साल का बैन लगाया गया था जो अब खत्म हो चुका है। इसीलिए दोनों खिलाड़ियों की अहमियत को देखते हुए उन्हें टीम में जगह दी गई है। 

IPL 2019 : पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की मजबूत शुरुआत

इस तरह है ऑस्ट्रेलिया की 15 सदस्यी टीम 

आरोन फिंच (कप्तान), जेसन बेहरेनडोर्फ, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), नाथन कोल्टर नाइल, पैट कमिंस, उस्मान ख्वाजा, नाथन लियोन, शॉन मार्श , ग्लेन मैक्सवेल, झाई रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर, एडम जांपा 

ISL 2019 : एफसी गोवा ने चेन्नइयन एफसी को 2-1 से दी करारी शिकस्त

सिंगापुर ओपन : सेमीफाइनल में सिंधु को करना पड़ा हार का सामना

चेन्नई के खिलाफ आज इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकती है कोलकाता